Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PKL 10 Auction: प्रो कबड्डी लीग इतिहास के सबसे बड़े रेडर राहुल चौधरी पर नहीं लगी बोली, नीलामी में रहे अनसोल्ड

PKL Auction Unsold Players: प्रो कबड्डी लीग के लिए जारी नीलामी में कई स्टार प्लेयर अनसोल्ड रहे हैं. इसमें राहुल चौधरी और मोनू गोयत जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है.

PKL 10 Auction: प्रो कबड्डी लीग इतिहास के सबसे बड़े रेडर राहुल चौधरी पर नहीं लगी बोली, नीलामी में रहे अनसोल्ड

राहुल चौधरी (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रो कबड्डी लीग 2023 के लिए नीलामी की तारीख 9 और 10 अक्टूबर रखी गई है. पीकेएल के 10वें सीजन के लिए नीलामी में "शो मैन" के नाम से मशहूर रेडर राहुल चौधरी अनसोल्ड रहे हैं. उनपर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई है. राहुल पीकेएल के पहले सीजन से खेल रहे है और ऐसे में इतने बड़े रेडर होने के बाद भी वो नीलामी में बिक नहीं पाए हैं. हालांकि अब देखना यह है कि राहुल को दूसरे राउंड में कोई टीम पिक करती है या नहीं. राहुल के अलावा मोनू गोयत भी अनसोल्ड रहे हैं. 

राहुल चैधरी पीकेएल के पहले सीजन से खेल रहे हैं. उन्होंने साल 2014 में तेलुगु टाइटंस के लिए खेलते हुए लीग का आगाज किया था और अगले छह सीजन राहुल ने तेलुगे के लिए ही खेला था. हालांकि उसके बाद उन्होंने तमिल थलाइवाज और पुनेरी पलटन टीमों के लिए खेला. इसके साथ ही राहुल ने 800 पाइंट्स हासिल करने के बाद लीग में रिकॉर्ड बनाया था और ऐसा करना वाले इकलौते खिलाड़ी बने थे. राहुल ने पीकेएल लीग में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. राहुल ने पीकेएल 9 जयपुर पिंक पैंथर्स की ओर से खेला था. लेकिन इस बार नीलामी में किसी भी टीम ने उनपर भरोसा नहीं जताया है.

यह भी पढ़ें- प्रो कबड्डी लीग 2023-24: जानिए किस टीम से खेलेंगे पवन सहरावत, यहां देखें पूरी लिस्ट 

दिग्गज रेडर को नहीं मिला कोई खरीदार
प्रो कबड्डी लीग 2023 के लिए नीलामी हो रही है, जहां सभी टीमें स्टार्स खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने के लिए बोलियां लगा रही हैं. ऐसे में पीकेएल इतिहास के दिग्गज रेडर राहुल चौधरी पर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई है और वो पहले राउंड में अनसोल्ड रहे हैं. अब देखने वाली बात यह है कि राहुल को अगले राउंड में कोई खरीदार मिलता है या वो अनसोल्ड ही रहते हैं.

यह भी पढ़ें- आज कबड्डी के धुरधंरों पर होगी पैसों की बारिश, मनिंदर सिंह और पवन सहरावत पर होगी सबकी नजर 

1.51 करोड़ वाले मोनू गोयत को भी नहीं मिला कोई खरीदार
पीकेएल ऑक्शन 2023 में दिग्गज राहुल चौधरी को कोई खरीदार नहीं मिलने पर सब काफी हौरान थे. लेकिन राहुल के साथ 1.51 करोड़ रुपये में बिकने वाले मोनू गोयत को भी कोई खरीदार नहीं मिला हैं. मोनू गोयत को पीकेएल सीजन 6 में 1.51 करोड़ रुपये का खरीदा गया था. लेकिन पीकेएल 10 के लिए किसी भी टीम ने उनपर भरोसा नहीं दिखाया है और वो भी अनसोल्ड रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement