Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PKL 2023: प्रो कबड्डी लीग 2023 नीलामी से पहले टीमों ने इन स्टार खिलाड़ियों को किया रिटेन, देखें लिस्ट

Pro Kabaddi Auction Updates: प्रो कबड्डी लीग के दसवें सीजन के लिए आज खिलाड़ियों पर बोली लगेगी, जिसमें कुछ टीमों ने पहले ही अपने महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है.

PKL 2023: प्रो कबड्डी लीग 2023 नीलामी से पहले टीमों ने इन स्टार खिलाड़ियों को किया रिटेन, देखें लिस्ट

pkl 2023 auction know about kabaddi stars who have retained by their team pardeep narwal naveen kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रो कबड्डी लीग 2023 यानी 10वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 9 और 10 अक्टूबर को मुंबई में होनी है. हालांकि इससे पहले 9 और 10 सितंबर नीलामी की तारीख रखी गई थी, जो पीकेएल के आयोजकों मशाल स्पोर्ट्स ने तारीख आगे बढ़ा दी थी. पीकेएल 2023 ऑक्शन आज यानी 9 अक्टूबर रात 8:15 बजे से शूरू होगा. वहीं नीलामी से पहले पीकेएल की सभी टीमों ने अपने-अपने अहम खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है, जबकि कई स्टार्स खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया गया, जो नीलामी में उपलब्ध रहेंगे. चलिए देखते हैं कि पीकेएल 2023 नीलामी से पहले टीमों ने किन खिलाड़ियों को रिटेन किया है.

ये भी पढ़ें: भारत छोड़ने पर मजबूर हुई पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर, वजह जानकर पाकिस्तान भी हैरान

परदीप नरवाल (यूपी योद्धा)

पीकेएल टीम यूपी योद्धा ने प्रो कबड्डी लीग 2023 की नीलामी से पहले अपने स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल को रिटेन किया है। उन्होंने पिछले कई सीजन में शानदार प्रदर्शन से टीम का विश्वास जीता है और वो अब रिटेन भी किए गए हैं.

नवीन कुमार (दबंग दिल्ली) 

पीकेएल की टीम दबंग दिल्ली ने प्रो कबड्डी लीग नीलामी 2023 से पहले अपने स्टार खिलाड़ी नवीन कुमार को रिटेन किया है, जो टीम के लिए इस बार भी शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं.

भरत हूडा (बेंगलुरु बुल्स) 

बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग 2023 नीलामी से पहले भरत हूडा को रिटेन किया है. भरत ने बेंगलुरु के लिए पिछले सीजन में भी काफी अच्छा किया था, जिसकी वजह से टीम ने उनपर विश्वाश किया है। 

परवेश भैंसवाल (तेलुगु टाइटंस) 

तेलुगु टाइटंस ने इस बार पीकेएल नीलामी 2023 से पहले अपने अहम खिलाड़ी परवेश भैंसवाल को रिटेन किया है. परवेश ने पिछले सीजन टीम के लिए काफी शानादार प्रदर्शन किया था, जिसकी वदह से इस बार भी टीम उनपर यकीन कर रही है. 

अर्जुन देशवाल ( जयपुर पिंक पैंथर्स)

जयपुर पिंक पैंथर्स ने अर्जुन देशवाल को इस बार भी रिटेन किया है. अर्जुन ने भारत के लिए एशियन गेम्स 2023 में भी हिस्सा लिया था, जहां उन्होंने भारत को गोल्ड भी जिताया है. वहीं पीकेएल 2023 में अर्जुन अपनी टीम जयपुर के लिए शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं.

सुनील कुमार (जयपुर पिंक पैंथर्स)

जयपुर ने अर्जुन के अलावा सुनील कुमार जैसे शानदार खिलाड़ी को भी रिटेन किया है, जो इस बार टीम को पीकेएल खिताब दिलाने में अहम भुमिका निभा सकते हैं.

सुरेंदर सिंह (यू मुंबा)

यू मुंबा ने अपने स्टार खिलाड़ी सुरिंदर सिंह को नीलामी से पहले रिटेन किया है. सुरेंदर ने अपनी टीम के लिए पीकेएल 2023 में शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं.

अजिंक्य पवार (तमिल थलाइवाज)

स्टार खिलाड़ी अजिंक्य पवार को नीलामी 2023 से पहले तमिल थलाइवाज ने रिटेन कर लिया है. तमिल ने अजिंक्य पर एक बार फिर भरोसा जताया है और अपने रिटेन खिलाड़ियों के साथ शामिल किया है. 

असलम इनामदार (पुनेरी पलटन)

कबड्डी के स्टार खिलाड़ी असलम इनामदार को पुनेरी पलटन ने रिटेन किया है, जो टीम को खिताब दिलाने में एक अहम भुमिका निभा सकते हैं.

नवीन शर्मा (पटना पाइरेट्स)

पीकेएल के स्टार खिलाड़ी नवीन शर्मा को पटना पाइरेट्स ने पीकेएल 2023 में नीलामी से पहले ही रिटेन कर लिया है, नवीन अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं और वो खिताब दिलाने में भी मदद कर सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement