Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PKL 2023: अनसोल्ड रहने के बाद राहुल चौधरी को मिला खरीददार, इतने रुपये में बिके 'शो-मैन'

PKL Auction 2023 में शो-मैन राहुल चौधरी को दूसरे राउंड में खरीदार मिल गया है. जयपुर पिंक पैंथर्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया है.

PKL 2023: अनसोल्ड रहने के बाद राहुल चौधरी को मिला खरीददार, इतने रुपये में बिके 'शो-मैन'

Rahul Chaudhary

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रो कबड्डी लीग 2023 (PKL) के लिए ऑक्शन 9 और 10 अक्टूबर को रखा गया था, जहां सभी टीमों ने अपनी टीम को मजबूत बनाने के लिए स्टार खिलाड़ियों को शामिल किया है. इस बीच पीकेएल इतिहास में शो-मैन नाम से जाने जाने वाले राहुल चौधरी को कोई खरीदार नहीं मिला था. लेकिन दोबारा उनका नाम आने के बाद उन्हें दो बार की चैंपियन टीम ने अपने खेमे में शामिल कर लिया है. चलिए जानते हैं कि राहुल को किस टीम ने और कितने रुपये में खरीदा है. 

यह भी पढ़ें: 3 बार की PKL चैंपियन से गायब हुए स्टार खिलाड़ी, अब इन धुरंधरों को खिताब जिताने की जिम्मेदारी, देखें पटना पाइरेट्स की पूरी टीम

राहुल चौधरी को पीकेएल 2023 ऑक्शन में सी कैटेगरी में रखा गया था. इसके अलावा उनकी बेस प्राइस सिर्फ 13 लाख रुपये ही थी और जब सबसे पहले उनका नाम नीलामी में आया, तो किसी भी टीम ने उनपर दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. लेकिन नीलामी के दूसरे राउंड तक उन्हें खरीदार मिल गिया, जिसके बाद राहुल और उनके फैंस को राहत की सांस आई. राहुल को लेने के बाद टीम के कोच ने उनकी जमकर तारीफ भी की है. 

राहुल चौधरी किस टीम में है?

प्रो कबड्डी लीग 2023 ऑक्शन में एक बार अनसोल्ड रहने के बाद दूसरे राउंड में राहुल चौधरी को दो बार की चैंपियन टीम जयपुर पिंक पैंथर ने खरीदा है. हालांकि राहुल पिछले सीजन यानी पीकेएल 9 में भी जयपुर के लिए खेले थे और टीम को चैंपियन बनाने में अहम भुमिका निभाई थी. वहीं इस बार भी जयपुर ने नीलामी के दूसरे राउंड में राहुल की बेस प्राइस पर बिड लगाई और उन्हें अपनी टीम में दोबारा शामिल कर लिया. 

राहुल चौधरी को कितने में खरीदा?

पीकेएल के शो-मैन कहे जाने वाले राहुल चौधरी को जयपुर पिंक पैंथर ने उनके बेस प्राइस यानी 13 लाख रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है. राहुल नीलामी के दौरान पहले राउंड में अनसोल्ड रहे थे, लेकिन दूसरे राउंड पर जयपुर ने बेस प्राइस पर बिड लगाकर राहुल को अपनी टीम में दोबारा जोड़ लिया है. जयपुर के कोच संजीव बालियान ने राहुल को खरीदने के बाद कहा कि "हमने पहले ही सोच लिया था कि राहुल को हम खरीदेंगे. हमारे पास एक अनुभवी खिलाड़ी था और राहुल को लेने के बाद हमें काफी फायदा होगा."

देखें नीलामी में दूसरे मौके पर बिके खिलाड़ियों की लिस्ट

सोल्ड खिलाड़ी - हरदीप (पुनेरी पलटन), सुंदर (बेंगलुरु बुल्स), सुशील (बेंगलुरु बुल्स), सौरव पार्थे और विश्वनाथ वी (यू मुंबा), राहुल चौधरी (जयपुर), विशाल भारद्वाज और बालासाहेब जाधव (दिल्ली), अजीत पवार, मोहित और रोबिन चौधरी (तेलुगे टाइटंस), राकेश नरवाल (पटना), नितिन पनवर, गुरदीप और किरन मागर ( यूपी योद्धा), मोहित और आशिश (हरियाणा), नवनीत और सुमित (जयपुर) और विश्वास एस (बेंगाल).

अनसोल्ड खिलाड़ी - मोनू गोयत, विशाल माने और रोहित कुमार.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement