Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

PKL Auction 2024: मोहम्मदरेजा शादलू पर फिर लगी 2 करोड़ से ज्यादा की बोली, जानें कितने में बिके पवन सहरावत और फजल अत्राचली

Pro Kabaddi League Auction 2024: मुंबई में हो रहे प्रो कबड्डी लीग (PKL) 2024 के ऑक्शन में मोहम्मदरेजा शादलू पर बड़ी बोली लगी है. ईरान के ऑलराउंडर इस ऑलराउंडर को हरियाणा स्टीलर्स ने 2 करोड़ 7 लाख में खरीदा है.

Latest News
PKL Auction 2024: मोहम्मदरेजा शादलू पर फिर लगी 2 करोड़ से ज्यादा की बोली, जानें कितने में बिके पवन सहरावत और फजल अत्राचली

मोहम्मदरेजा शादलू, पवन सहरावत, फजल अत्राचली.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के 11वें सीजन के लिए मुंबई में खिलाड़ियों की नीलामी हो रही है. दो दिवसीय ऑक्शन के पहले दिन यानी आज (15 अगस्त) मोहम्मदरेजा शादलू पर पैसों की बौछार हुई है. ईरान के इस स्टार ऑलराउंडर को हरियाणा स्टीलर्स ने 2 करोड़ 7 लाख में खरीद लिया है. शादलू पिछले सीजन पीकेएल इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बने थे. उन्हें पुनेरी पलटन ने 2 करोड़ 35 लाख में खरीदा था.


ये भी पढ़ें: पीकेएल के 11वें सीजन के लिए रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट 


शादलू ने पीकेएल-10 में सबसे ज्यादा 99 टैकल प्वाइंट हासिल किए थे. उनके इस धांसू प्रदर्शन की बदौलत पुनेरी पलटन पहली बार प्रो कबड्डी चैंपियन बनी थी. पुनेरी पलटन ने रोमांचक फाइनल में हरियाणा स्टीलर्स को 28-25 से मात दी थी. 11वें सीजन से पहले पुनेरी ने शादलू जैसे ऑलराउंडर को रिलीज कर दिया था. मौके का फायदा उठाकर पीकेएल 2024 ऑक्शन में हिरयाणा स्टीलर्स ने शादलू पर बड़ा दांव खेला है.

1.725 करोड़ में बिके पवन सहरावत

स्टार रेडर पवन सहरावत के लिए यू-मु्म्बा और बेंगलुरु बुल्स के बीच जबरदस्त बिडिंग वॉर देखने को मिला. यू-मुम्बा की टीम पवन को खरीदने के लिए अड़ गई थी. उन्होंने पवन सहरावत को 1 करोड़ 72 लाख 25 हजार में लगभग अपनी टीम में शामिल कर ही लिया था, लेकिन तेलुगू टाइटंस ने आखिरी क्षणों में एंट्री मारी और FBM (Final Bid Match) का प्रयोग करके यू-मुम्बा के हाथ से इस धाकड़ खिलाड़ी को छीन लिया. पवन सहरावत अब फिर से तेलुगू टाइंटस के लिए खेलते दिखेंगे. पीकेएल-10 के ऑक्शन में टाइंटस ने उन्हें 2 करोड़ 61 लाख की रिकॉर्ड बोली लगाकर खरीदा था.

फजल अत्राचली के लिए नहीं लगी महंगी बोली

ईरान के दिग्गज डिफेंडर फजल अत्राचली के लिए इस बार बड़ी बोली नहीं लगी. उन्हें बंगाल वॉरियर्स ने 50 लाख रुपए में खरीदा. पीकेएल के 9वें सीजन में अत्राचली 1.38 करोड़ रुपए में बिके थे. फजल अत्राचली प्रो कबड्डी लीग के इतिहास के सबसे सफल डिफेंडर हैं. उन्होंने 169 मैचों में 486 टैकल प्वॉइंट हासिल किए हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement