Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

PKL 2024: सचिन तंवर, गुमान सिंह, भरत हुड्डा और परदीप नरवाल किन टीमों के लिए खेलेंगे?

Pro Kabaddi League 2024 Auction: प्रो कबड्डी लीग (PKL) के 11वें सीजन के लिए हुए ऑक्शन में कई धुरंधरों की टीमें बदल गई हैं. परदीप नरवाल सहित कई दिग्गज खिलाड़ी नई टीमों से खेलते दिखेंगे.

Latest News
PKL 2024: सचिन तंवर, गुमान सिंह, भरत हुड्डा और परदीप नरवाल किन टीमों के लिए खेलेंगे?

परदीप नरवाल, गुमान सिंह और सचिन तंवर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रो कबड्डी लीग (PKL) 2024 ऑक्शन के पहले दिन 20 खिलाड़ी खरीदे गए, जिसमें स्टार रेडर सचिन तंवर सबसे महंगे रहे. सचिन तंवर के लिए 2 करोड़ 15 लाख की बोली लगी. वहीं ईरान के ऑल मोहम्मदरेजा शादलू लगातार दूसरे सीजन में 2 करोड़ से ज्यादा में बिके. उन्हें पिछले सीजन यानी पीकेएल-10 की फाइनलिस्ट हरियाणा स्टीलर्स ने 2 करोड़ 7 लाख में खरीदा. 15 अगस्त को पीकेएल के 11वें सीजन के लिए मुंबई में हुई नीलामी के पहले दिन कुल 8 खिलाड़ी 1 करोड़ से ज्यादा में बिके. भरत हुड्डा और गुमान सिंह भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर करोड़पति बने.


ये भी पढ़ें: प्रो कबड्डी लीग 2024 ऑक्शन में कितने में बिके पवन सहरावत और फजल अत्राचली? 


पवन सहरावत और मनिंदर सिंह की भी बोली एक करोड़ के पार गई, लेकिन उनकी पुरानी टीमों ने FBM (फाइनल मैच बिड) का इस्तेमाल करके अपने साथ बनाए रखा. वहीं परदीप नरवाल सहित कई दिग्गजों की टीमें बदल गईं. आइए जानते हैं ये धुरंधर आगामी सीजन में किन टीमों के लिए खेलेंगे. 

सचिन तंवर (तमिल थलाइवाज)

सचिन तंवर के लिए रिकॉर्ड 2.15 करोड़ की बोली लगाने वाली टीम तमिल थलाइवाज थी. पीकेएल-11 में सचिन तमिल थलाइवाज की जर्सी में दिखेंगे. पिछले सीजन वह पटना पाइरेट्स के लिए खेले थे.

भरत हुड्डा (यूपी योद्धा)

भरत हुड्डा को यूपी योद्धा ने प्रो कबड्डी लीग 2024 ऑक्शन में 1 करोड़ 30 लाख रुपए में खरीदा है. आगामी सीजन में वह यूपी के लिए खेलते नजर आएंगे. भरत हुड्डा पिछले सीजन बेंगलुरु बुल्स के लिए खेले थे.

परदीप नरवाल (बेंगलुरु बुल्स)

परदीप नरवाल को बेंगलुरु बुल्स ने 70 लाख में अपनी टीम में शामिल किया है. 'डुबकी किंग' परदीप नरवाल पिछले तीन सीजन में यूपी योद्धा के लिए खेले थे.

गुमान सिंह (गुजरात जायंट्स)

गुमान सिंह प्रो कबड्डी लीग 2024 ऑक्शन में बिकने वाले तीसरे सबसे महंगे खिलाड़ी रहे. उन्हें गुजरात जायंट्स ने 1 करोड़ 97 लाख में खरीदा. पीकेएल-11 में वह गुजरात की जर्सी में नजर आएंगे. गुमान सिंह पिछले दो सीजन यू-मुम्बा के लिए खेले थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement