Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PKL 2023 Auction: आज कबड्डी के धुरधंरों पर होगी पैसों की बारिश, मनिंदर सिंह और पवन सहरावत पर होगी सबकी नजर

Pro Kabaddi League 2023 Auction Live Details: प्रो कबड्डी सीजन 10 के लिए आज ऑक्शन होगा, जानें कब आप लाइव देख सकते हैं.

PKL 2023 Auction: आज कबड्डी के धुरधंरों पर होगी पैसों की बारिश, मनिंदर सिंह और पवन सहरावत पर होगी सबकी नजर

Pro Kabaddi League Auction 2023 know about the PKL Season 10 auction schedule timings live streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 के लिए आज खिलाड़ियों की बोली लगने वाली है. सबकी नजर उन स्टार्स पर होगी, जो इस अभी तक प्रो कबड्डी के इतिहास में दमदार प्रदर्शन के फैंस को दिल जीतते रहे हैं. इससे सबसे बड़ा नाम पवन सहरावत है है. पवन ने बेंगलुरू बुल्स के लिए तीन सीजन तक शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन जैसे ही वह तेलुगू टाइटंस में गए, उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. हालांकि हाल ही में आजोजित एशियन गेम्स में उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया और भारत को चैंपियन बनाया. इस ऑक्शन को आप टीवी और मोबाइल पर भी लाइव देख सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: जिसने छोड़ा विराट कोहली का कैच, उसको लेकर जोश हेजलवुड ने दिया बड़ा बयान

मुंबई में आयोजित हो रहे इस ऑक्शन में कई स्टार खिलाड़ियों पर करोड़ों की बारिश हो सकती है तो युवाओं की किस्मत का फैसला भी होगा. कुछ युवाओं ने नाम बनाया है तो कुछ ने ऐसा प्रदर्शन किया है कि टीम ने उन्हें रिटेन कर लिया है. हालांकि रिटेन करने की सीमितता की वजह से कई ऐसे खिलाड़ी भी हैं, जिनका प्रदर्शन बहुत शानदार रहा लेकिन टीमें उन्हें रिटेन नहीं कर सकी हैं. ऐसे में कई टीमें अपने उन खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल करना चाहेंग. 

कहां देखें PKL 2023 Auction Live?

प्रो कबड्डी लीग के ऑक्शन को भारत में टीवी चैनल और मोबाइल फोन पर लाइव देखा जा सकता है. स्टार स्पोर्ट्स पर प्रो कबड्डी लीग 2023 के ऑक्शन को लाइव देखा जा सकता है. अगर आप मोबाइल पर देखना चाहते हैं तो प्रो कबड्डी एक्शन फ्री में लाइव देख सकते हैं. टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर इसका सीधा प्रसारण देख सकते हैं लेकिन अगर आप लैपटॉप पर प्रो कबड्डी के ऑक्शन को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन चार्ज देना होगा. इस ऑक्शन को आप रात 8 बजे से लाइव देख सकते हैं.  

PKL Auction 2023 में इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

प्रो कबड्डी के इतिहास में ऐसे तो कई स्टार खिलाड़ी हुए हैं, जिन्होंने अपने दम पर मैच का रुख ही पलट दिया है. उन्हीं में से कुछ खिलाड़ियों पर आज बोली लगेगी और उम्मीद की जा रही है कि इस बार कई बड़े रिकॉर्ड्स बनने वाले हैं. भारतीय टीम के कप्तान और बेंगलुरू बुल्स के पूर्व खिलाड़ी पवन सहरावत पर सबकी नजर रहेगी. बुल्स की टीम इन्हें फिर से अपनी टीम के साथ जोड़ना चाहेगी. इसके अलावा बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह पर भी बड़ी बोली लग सकती है. विकास खंडोला, सिद्धार्थ देसाई, विशाल भारद्वाज और सुरजीत नरवाल भी उन खिलाड़ीयों में शामिल हैं, जिनपर सभी टीमों की निगाहें होंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement