Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PKL 10: बिना नवीन कुमार के भी दबंग दिल्ली का दमदार प्रदर्शन जारी, यूपी योद्धा को घर में घुसकर धो डाला

Pro Kabaddi League 2023-24: दबंग दिल्ली की ये आखिरी 5 में से तीसरी जीत है और वह अंक तालिका में इस जीत के साथ छठे स्थान पर पहुंच गई है.

Latest News
PKL 10: बिना नवीन कुमार के भी दबंग दिल्ली का दमदार प्रदर्शन जारी, यूपी योद्धा को घर में घुसकर धो डाला

प्रो कबड्डी लीग 2023-24, फोटो क्रेडिट- PKL

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 के 48वें मैच में मेजबान यूपी योद्धा को दबंग दिल्ली के सामने घुटने टेकने पड़े. नोएडा इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में कप्तान और रेडर आशु मलिक के सुपर 10 और डिफेंडर आशीष के हाई 5 की मदद से दबंग दिल्ली ने यूपी योद्धा को 35-25 से हरा दिया. यूपी योद्धा के लिए परदीप नरवाल ने सबसे ज्यादा रेड प्वाइंट्स किए तो सुमित कुमार ने 7 टैकल्स प्वाइंट्स हासिल किए. इस मुकाबले में यूपी योद्धा के अनुभवी खिलाड़ी नितेश कुमार को दो बार (एक बार येल्लो और एक बार ग्रीन) कार्ड दिखाया गया. 

ये भी पढ़ें: श्रीलंका क्रिकेट में फिर उथल-पुथल, दसुन शनाका की वनडे और टी20 की कप्तानी गई

दबंग दिल्ली ने शुरुआत में ही इस गेम में अपनी बढ़त बनाए रखी. खेल के पांच मिनट बाद आशु मलिक की सुपर रेड ने दबंग दिल्ली केसी को आगे कर दिया और उसके बाद अगले कुछ मिनट तक उन्होंने बिना कोई गलती किए अपनी बढ़त कायम रखी. सुरेंदर गिल के नेतृत्व में यूपी योद्धा ने बराबरी की लगातार कोशिश की लेकिन दबंग दिल्ली ने उन्होंने पहला ऑलआउट देकर 13-7 की बढ़त बना ली. 

यूपी के रेडर्स का कमजोर प्रदर्शन

पहले हाफ में यूपी योद्धा की ओर से अच्छे रेड तो कम दिखे ही साथ ही कुछ कमजोर डिफेंस ने भी अंक गंवाए. हालांकि दोनों टीमों ने पहले हाफ के अंत का 5-5 टैकल प्वाइंट्स हासिल किए थे. नवीन कुमार की अनुपस्थिति में खेल रही दबंग दिल्ली की रेडिंग तिकड़ी ने सामने वाली टीम को कोई मौका नहीं दिया और ब्रेक में जाते समय बढ़त बरकरार रखी और तीनों रेडर्स ने मिलकर 13 अंक बटोरे. 

परदीप नरवाल का नहीं चला जादू

यूपी योद्धाओं ने दबंग दिल्ली की बढ़त को दूसरे हाफ की शुरुआत में ही खत्म कर दिया. परदीप नरवाल पर योगेश के एक ताकतवर सुपर टैकल ने दिल्ली की वापसी कराई. उस टैकल के कारण यूपी योद्धा के डिफेंडर नितेश कुमार को गलत अनुशासन के लिए पीला कार्ड सौंपा गया. पहला हाफ रेडिंग के लिए शानदार रहा तो दूसरे हाफ में डिफेंडरों के लिए जाना गया. यूपी योद्धा ने खेल के अंतिम पांच मिनट ज्यादातर मैट पर तीन खिलाड़ियों के साथ बिताए, जो दबंग दिल्ली की बढ़त को कम नहीं कर पाए और मुकाबला हार गए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement