Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: गले मिलने की बजाए पहले छुए पति के पैर, देखें जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा का दिल छू लेने वाला वीडियो

Ravindra Jadeja Wife Touches His Feet: आईपीएल 2023 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार जीत दर्ज की है. रीवाबा ने इस मैच के बाद पति रवींद्र जडेजा को गले लगाने से पहले पैर छुए. फैंस को उनका यह अंदाज बहुत पसंद आया है.

IPL 2023: गले मिलने की बजाए पहले छुए पति के पैर, देखें जडेजा और उन�की पत्नी रिवाबा का दिल छू लेने वाला वीडियो

Ravindra Jadeja Wife Touches His Feet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी दो गेंदों में छक्का और चौका लगाकर रवींद्र जडेजा ने जीत दिलाई. इस शानदार जीत की गवाह उनकी पत्नी रीवाबा भी बनीं. इस दौरान रीवाबा काफी इमोशनल हो गई थीं. हालांकि मैच के बाद जह वह जड्डू से मिलने पहुंची तो उनको गले लगाने से पहले पैर छुआ. फैंस को बीजेपी विधायक का यह अंदाज बहुत पसंद आया है और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

रीवाबा के संस्कार ने जीता सबका दिल
अहमदाबाद में हुए फाइनल मुकाबले (GT Vs CSK Final) को देखने के लिए रीवाबा जडेजा पहुंची थीं. बता दें कि वह बीजेपी विधायक भी हैं और इस वजह से काफी व्यस्त रहती हैं. मैच देखने के लिए उन्होंने वेस्टर्न ड्रेस की बजाय साड़ी चुनी थी और पति को जीत की बधाई देने से पहले पैर छूकर आशीर्वाद लिया. सोशल मीडिया पर फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Dhoni की 'बुराई' करने वाले गौतम गंभीर ने CSK की जीत पर क्या कहा, देखें उनका ट्वीट 

वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस कह रहे हैं कि इसे संस्कार कहते हैं. जडेजा की बच्ची भी मैच देखने के लिए आई थी और बाद में उन्होंने परिवार के साथ ट्रॉफी लेकर तस्वीरें भी खिंचवाईं.

यह भी पढ़ें: IPL Final 2023: धोनी को इन 5 प्लेयर्स ने बनाया चैंपियन, उम्र 30 प्लस लेकिन स्ट्राइक रेट 180 के पार  

रीवाबा और जडेजा एक-दूसरे को करते हैं काफी सपोर्ट 
बता दें कि रवींद्र जडेजा इंजरी की वजह से क्रिकेट से दूर थे लेकिन उस दौरान वह पत्नी रीवाबा के चुनाव प्रचार में काफी एक्टिव रहे थे. इस दौरान जडेजा ने उनके लिए कई रोड शो और प्रचार सभाएं भी की थीं. जब सीएसके और महेंद्र सिंह धोनी के बीच विवाद की खबरें आ रही थीं उस वक्त भी रीवाबा अपने पति को सपोर्ट करती दिखीं और उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट्स करती थीं. मैच के बाद रीवाबा ने सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी से भी काफी देर तक बातचीत की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement