Twitter
Advertisement

'हमारा अब कोई रिश्ता नहीं, रिवाबा ने किया जादू...' Ravindra Jadeja के पिता ने क्यों कही हैरान करने वाली बात

Ravindra Jadeja Father: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने अपने बेटे और बहू को लेकर हैरान कर देने वाला बयान दिया है.

Latest News
'हमारा अब कोई रिश्ता नहीं, रिवाबा ने किया जादू...' Ravindra Jadeja के पिता ने क्यों कही हैरान करने वाली बात

Ravindra Jadeja Father

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने गुरुवार 8 फरवरी को इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के बाद वो चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वो नेशनल क्रिकेट अकादमी में फिटनेस पर काम रहे हैं. इस बीच रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने एक चौंकाने वाला बयान दे दिया है. अनिरुद्ध ने अपने बेटे रविंद्र जडेजा और बहू के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने आखिर क्या कहा है. 

यह भी पढ़ें- IPL 2024 में जर्सी पर नए 'लोगो' के साथ नजर आएगी MS Dhoni की चेन्नई सुपर किंग्स

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने कहा, "मेरा और मेरे बेटे रविंद्र जडेजा और बहू रिवाबा जडेजा से कोई रिश्ता नहीं है. वो लोग हमें नहीं बुलाते और हम लोग उन्हें नहीं बुलाते हैं. हमारे बीच कोई भी रिश्ता नहीं हैं. 5 सालों से मैंने अपनी पोती का भी चेहरा नहीं देखा है. शादी के कुछ महीनों बाद ही रिवाबा कहने लगी थी कि सब कुछ उसका होना चाहिए और उसके नाम पर होना चाहिए. हालांकि रिवाबा की मां ही सब कुछ संभालती है." 

उन्होंने आगे कहा, "हमने रविंद्र जडेजा को क्रिकेटर बनाने में काफी मेहनत की है. मैंने चौकीदार तक की है. रविंद्र की बहन नयनाबा ने भी काफी मेहनत की है. उसे मां की तरह पाला है और अब नयनाबा से भी उससे कोई रिश्ता नहीं हैं." बता दें कि रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध पिछले 10 सालों से एक 2 बीएचके फ्लैट में रह रहे हैं. उन्होंने बताया है कि रविंद्र को कैसे मेहनत करके उन्होंने क्रिकेटर बनाया है.

'उसकी पत्नी ने पता नहीं क्या कर दिया है' अनिरुद्ध 

अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने रिवाबा के परिवार को लेकर कहा, "रिवाबा के परिवार को रविंद्र से कोई जरूरत नहीं है, उन्हें सिर्फ पैसों से मतलब है. हालांकि हमें इसकी जरूरत नहीं है. हमारे पास खेल, पेंशन और होटल है. रविंद्र भी अलग रहता है. उसकी पत्नी रिवाबा ने पता नहीं क्या कर दिया है. उसकी शादी ही ना की होती, उसे क्रिकेटर ही नहीं बनाना चाहिए था और हम इस हालत में न होते."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement