Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant Accident Rescuers: ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे नीशू और रजत, बचाई थी भारतीय क्रिकेटर की जान

Rishabh Pant का 31 दिसंबर की सुबह एक्सिडेंट हो गया था जहां उनकी कार जलकर राख हो गई लेकिन पंत को समय रहते कार से बाहर निकाल लिया गया.

Rishabh Pant Accident Rescuers: ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे नीशू और रजत, बचाई थी भारतीय क्रिकेटर की जान

rishabh pant mercedes car accident rescuers nishu rajat meets indian cricketer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हॉस्पिटल में हैं और गंभीर हादसे के बाद तेजी से ऊबर रहे हैं. मंगलवार को उन्होंने उन लोगों से मुलाकात की, जिन्होंने उन्हें देहरादून के रास्ते पर से भयानक कार एक्सिडेंट (Rishabh Pant Car Accident) के बाद पंत को बचाया. आपको बता दें कि ऋषभ पंत एक गड्ढे से बचने की कोशिश करते हुए डिवाइडर से टकरा गए थे, जिसके बाद उनकी कार में आग लग गई. हालांकि आग लगने से पहले वहां के दो स्थानीय युवकों ने पंत को कार से बाहर निकाल लिया और उनकी जान बचा ली.  

ये कुत्ता करेगा FIFA World Cup 2022 के पदक की रक्षा, कीमत एक लग्जरी कार से भी ज्यादा

इंडिया टूडे की रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को उन दोनों युवाओं ने भारतीय स्टार से मुलाकात की. रजत और निशु नाम के युवक दुर्घटना के बाद पहली बार ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे. आपको बता दें कि जब ऋषभ पंत की कार हादसे का शिकार हुई थी तो पंत भी बुरी तरह घायल हो गए थे लेकिन दो स्थानीय युवकों ने मौके पर पहुंचर पंत को कार से बाहर निकाला और अनहोनी से बचा लिया. बाद में एक बस ड्राइवर सुशील कुमार मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस की व्यवस्था कर पुलिस को बुलाया. पंत ने दोनों से अस्पताल में मुलाकात की, जहां उनका दुर्घटना के बाद इलाज चल रहा है.

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से हुए थे बाहर

आपको बता दें कि ऋषभ पंत को चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया था. उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मुकाबले के दौरान चोट लगी थी. इसके बाद वह अपनी कार से रूड़की जा रही थे. इसी दौरान 30 दिसंबर की सुबह उनकी कार दिल्ली-रूड़की हाई-वे पर एक डिवाइडर से टकरा गई और जलकर राख हो गई. हालांकि दो युवाओं ने उन्हें कार के जलने से पहले बाहर निकाल लिया. पंत तेजी से चोट से उबर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement