Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant: एशिया कप के लिए आयोजित ट्रेनिंग कैंप पहुंचे ऋषभ पंत, देखें कैसे की दोस्तों संग मस्ती  

Rishabh Pant At Asia Cup Camp: ऋषभ पंत पिछले 8 महीनों से क्रिकेट से दूर हैं और एक्सीडेंट के बाद रिकवर कर रहे हैं. इस बीच वह समय निकालकर अलूर पहुंचे और एशिया कप के कैंप में हिस्सा ले रहे टीममेट्स से भी मुलाकात की. 

Rishabh Pant: एशिया कप के लिए आयोजित ट्रेनिंग कैंप पहुंचे ऋषभ पंत, देखें कैस��े की दोस्तों संग मस्ती  

Rishabh Pant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इस साल क्रिकेट के मैदान पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की वापसी मुश्किल लग रही है. हालांकि अपने साथी खिलाड़ियों से मिलने अलूर में लगे कैंप में गए. वहां जाकर वह सबसे मिले और विकेटकीपर बल्लेबाज की साथी खिलाड़ियों के साथ की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस दौरान पंत काफी फ्रेश लग रहे थे और उनके चेहरे पर भी मुस्कान दिख रही है. विकेटकीपर बल्लेबाज अभी क्रिकेट मैदान से दूर हैं लेकिन बैंगलोर में एनसीए में उन्होंने प्रैक्टिस जरूर शुरू कर दी है. फैंस जल्द से जल्द उन्हें वापस ग्राउंड पर देखना चाहते हैं और उनके वीडियो और तस्वीरें जब भी आती हैं उस पर खूब कमेंट्स करते हैं.बताया जा रहा है कि पंत ने एक घंटे से ज्यादा का समय कैंप में बिताया. 

वर्ल्ड कप से पहले वापसी की उम्मीद कम 
अच्छी बात यह है कि ऋषभ पंत पूरी तरह से रिकवर कर रहे हैं और सुधार के अच्छे संकेत दिखा रहे हैं. उन्होंने अभ्यास मैचों में भी बल्लेबाजी शुरू कर दी है और मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पंत की रिकवरी सही ट्रैक पर चल रही है. उनके वर्ल्ड कप में खेलने की उम्मीद कम है लेकिन 2024 के शुरुआत में भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी कर सकते हैं. एशिया कप के लिए तैयारी कर रहे कैंप में पंत पहुंचे और उन्हें अपने बीच पाकर बाकी साथी भी काफी खुश नजर आ रहे थे.

यह भी पढ़ें: 'पहली चीज जो मैंने देखी वो थी', जैवलिन थ्रो को लेकर नीरज चोपड़ा का पहला रिएक्शन  

एशिया कप को मिनी वर्ल्ड कप के तौर पर देखा जा रहा 
भारतीय टीम एशिया कप के लिए पूरी तैयारी कर रही है. भारत ने इस टूर्नामेंट को आखिरी बार 2018 में जीता था और इस साल के संस्करण में अच्छा प्रदर्शन आगमी वर्ल्ड कप के लिए माहौल तैयार करेगा. पिछली बार इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा था और टीम फाइनल में भी नहीं पहुंच पाई थी. इस बार एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान के पास है लेकिन भारतीय टीम अपने सारे मैच श्रीलंका में खेलेगी. अगर फाइनल में भी टीम पहुंचती है तो मैच श्रीलंका में ही खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा ने फिर रचा इतिहास, वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत का पहला गोल्ड

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम का 17 सदस्यीय स्क्वाड
भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिध कृष्णा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement