Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'हेलिकॉप्टर घुमा ना...' धोनी की नकल नहीं कर सके अक्षर पटेल, रोहित शर्मा ने लगाई क्लास; देखें वायरल Video

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में अक्षर पटेल ने एमएस धोनी की मिमिक्री की, जिसे रोहित शर्मा पहचान नहीं सके. इसके बाद वह अक्षर पर भड़क गए.

Latest News
'हेलिकॉप्टर घुमा ना...' धोनी की नकल नहीं कर सके अक्षर पटेल, रोहित शर्मा ने लगाई क्लास; देखें वायरल Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने वाली टीम इंडिया के कुछ सदस्य 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' एक एपिसोड में नजर आने वाले हैं. कप्तान रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, अक्षर पटेल और अर्शदीप सिंह उस एपिसोड में दिखेंगे. इसका एक प्रीव्यू सामने आया है, जिसमें सभी क्रिकेटर्स जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी की नकल सही से नहीं कर पाने पर रोहित ने अक्षर की क्लास भी लगाई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


ये भी पढ़ें: नहीं खेलना पाकिस्तान से...  31 साल के इस क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान 


एपिसोड के ह्यूमर मिमिक्री सेगमेंट के दौरान अक्षर को धोनी की नकल करनी थी, जिसे रोहित को पहचानकर नाम बताना था. मगर अक्षर ने धोनी के सिग्नेचर शॉट नहीं छक्का जड़ने की एक्टिंग की, जिसे रोहित नहीं पहचान पाए. उन्होंने कहा, "ये तो सभी छक्का मारते हैं ऐसे." इसके बाद सूर्यकमार यादव आए और बोले अब पकड़ लेंगे. उन्होंनों धोनी के अंदाज में हॉलिकॉप्टर शॉट लगाने की नकल की. सूर्या की एक्टिंग से रोहित ने झट से पहचान लिया और बोले, 'MSD.'

इसके बाद रोहित ने मजाकिया अंदाज में अक्षर की क्लास लगाते हुए कहा, "हेलिकॉप्टर घुमा ना." बता दें कि रोहित इससे पहले भी कपिल शर्मा के शो में आ चुके हैं.

रोहित शर्मा अब न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली आगामी घरेलू टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटने वाले हैं, जो 16 अक्टूबर से शुरू होगी. पहला मुकाबला बेंगलुरु में खेला जाएगा. वहीं दूसरा टेस्ट 24 अक्टूबर से पुणे में होगा. सीरीज का तीसरा एवं आखिरी मुकाबला वानखेड़े में 1 नवंबर से खेला जाएगा. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) 2025 के फाइनल में जगह बनाने के लिए ये सीरीज टीम इंडिया के लिए काफी अहम है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement