Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Football इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बनेंगे Ronaldo, जानिए कितने का है कॉन्ट्रैक्ट

मैनचेस्टर युनाइटेड के दिग्गज खिलाड़ी को सऊदी अरब के एक क्लब ने 33 मिलियन यूरो की पेशकश की है. पुर्तगाल के दिग्गज कप्तान ने अपनी मौजूदा क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड को छोड़ने की इच्छा जताई थी.

Latest News
Football इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बनेंगे Ronaldo, जानिए कितने क��ा है कॉन्ट्रैक्ट

सबसे महंगे फुटबॉल खिलाड़ी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिग्गज स्टार फुटबॉलर Cristiano Ronaldo एक डील साइन करते ही फुटबॉल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन जाएंगे. उन्हें सऊदी अरब की एक क्लब ने 33 मिलियन यूरो की पेशकश की है. हालांकि अभी तक उस क्लब के नाम का खुलासा नहीं हुआ है. पुर्तगाल के कप्तान और मैनचेस्टर युनाइटेड के दिग्गज खिलाड़ी ने क्लब छोड़ने की इच्छा जताई थी.

रोनाल्डो अपने करियर के पड़ाव पर हैं और वो चैंपियंस लीग खेलना चाहते हैं, लेकिन मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ रहकर वो इस सपने को पूरा नहीं कर सकते हैं. Manchester United से अलग होने के दावें, तब और मजबूत होने लगे, जब पता चला कि वो थाइलैंड में टीम के साथ प्रैक्टिस न कर के टीम के साथ समय बिता रहे हैं.

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान, कहा Virat Kohli को ड्रॉप करने की हिम्मत किसी में नहीं

हालांकि मैनचेस्टर युनाइटेड के कोच ऐसा नहीं चाहते क्यों कि रोनाल्डो टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं, जो कई मैच जीता चुके हैं, कोच ने इस बारे में उनसे बात करने की बात कही है. उन्होंने आगे कहा कि वो अभी टीम का साथ नहीं छोड़ सकते क्योंकि वो टीम की स्ट्रेटजी का हिस्सा हैं. पिछले सीज़न रोनाल्डो ने 18 गोल किए थे लेकिन क्लब चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई नही कर पाई थी.

फिलहाल 23 साल के Kylian Mbappé को PSG ने तीन साल के लिए 205.6 मिलियन यूरो दिए थे. इसके बाद ब्राजीलियन फुटबॉलर विनसियस जुनियर का नंबर आता है, जिन्हें Real Madrid ने 185.3 मिलियन यूरो देकर टीम के साथ जोड़ा था. नोर्वे के स्टार स्ट्राइकर Erling Haaland152.6 मिलियन यूरो में मैनचेस्टर सिटी ने खरीदा था, तो स्पेन के पेड्रो लोपेज़ के लिए बार्सिलोना ने 135.1 मिलियन यूरो खर्च किए थे.

World Athletics Championship 2022: भारत के दो दिग्गज एथलीट टूर्नामेंट से हुए बाहर

लेकिन 300 मिलियन यूरो की डील साइन करने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो फुटबॉल इतिहास के सबसे महंगे फुटबॉलर हो जाएंगे. हालांकि उन्हें अपनी टीम में साथ जोड़ने वाले क्लबों की रेस में बायर्न म्यूनिख और एटलेटिको मैड्रिड भी रेस में शामिल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement