Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

धोनी के साथ प्रैक्टिस करने के बाद सचिन के साथ डिनर करेगा ये युवा भारतीय बल्लेबाज! देखें वीडियो

रविवार को BCCI ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें ऋतुराज गायकवाड ने mS Dhoni के साथ प्रैक्टिस और सचिन के साथ डिनर करने के सवाल का जवाब दिया.

धोनी के साथ प्रैक्टिस करने के बाद सचिन के साथ डिनर करेगा ये युवा भारतीय बल्लेबाज! देखें वीडियो

practice with Ms Dhoni lunch with Sachin Tendulkar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उम्मीद थी कि रुतुराज गायकवाड़ को तीसरे वनडे में जिम्बब्वे के खिलाफ खेलना का मौका मिलेगा. BCCI की टीम मैनेजमेंट ने ऐसा तो नहीं किया लेकिन उनकी एक वीडियो शेयर की, जो काफी मजेदार है और धोनी-सचिन के फैंस को देखकर मजा आने वाला है. BCCI ने अपने ट्विटर हैंडल पर 'क्विक हिट्स विद रुतुराज गायकवाड़' नाम का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें गायकवाड़ को सचिन तेंदुलकर के साथ डिनर करने या एमएस धोनी के साथ फिटनेस सत्र में शामिल होने के बीच किसी एक को चुनने के लिए कहा गया. 

शोएब अख्तर को लगा पूरा स्टेडियम उनके लिए बजा रहा तालियां, फिर सचिन ने पल भर में तोड़ा घमंड

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और पूर्व कप्तान एमएस धोनी अब तक के सबसे प्रतिष्ठित भारतीय क्रिकेटरों में से दो हैं. अगर किसी को तेंदुलकर और धोनी के बीच किसी एक को चुनने के लिए कहा जाए, तो ये किसी के लिए भी आसान नहीं होने वाला है. तेंदुलकर भारत के अब तक के सबसे महान बल्लेबाज हैं, जबकि धोनी भारतीय क्रिकेट के इतिहास के सबसे सफलतम कप्तान हैं.


रविवार को बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किए गए 'क्विक हिट्स विद रुतुराज गायकवाड़' नाम के वीडियो में गायकवाड को तेंदुलकर के साथ डिनर करने या धोनी के साथ फिटनेस सत्र में शामिल होने के बीच किसी एक को चुनने के लिए कहा गया था. उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया. गायकवाड़ ने कुछ सेकेंड सोचा और फिर कहा, "पहले एमएसडी के साथ ट्रेनिंग सेशन और फिर सचिन तेंदुलकर के साथ डिनर." गायकवाड ने भारतीय क्रिकेट के दो सबसे बड़े आइकन में से एक को चुनने के अलावा कई तरह के रैपिड-फायर सवालों के जवाब दिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement