Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA vs AUS ODI: पहले पिटे फिर एक एक बॉल का लिया हिसाब, मार्करम और मार्को यानसन की मार से कांपे कंगारू गेंदबाज

SA vs AUS 3rd ODI Highlights: साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों ने आखिरकार तीसरे वनडे में लय हासिल की और ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों को जमकर कूटा.

SA vs AUS ODI: पहले पिटे फिर एक एक बॉल का लिया हिसाब, मार्करम और मार्को यानसन की मार से कांपे कंगारू गेंदबाज

sa vs aus 3rd odi highlights aiden markram marco jansen outstanding batting against australia temba bavuma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका दौरे पर गई ऑस्ट्रेलिया टीम ने पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैच जीतकर शानदार शुरुआत की और साउथ अफ्रीका की वर्ल्डकप की तैयारियों पर भी सवाल खड़े किए. एक तरह ऑस्ट्रेलिया अपनी बी के साथ साउथ अफ्रीका में खेल रही है और फिर भी वे मेजबान टीम को हर क्षेत्र में मात दे रहे हैं तो दूसरी ओर साउथ अफ्रीका की टीम अपनी पूरी स्ट्रेंथ के साथ इस सीरीज में मैदान पर उतरी फिर से पहले दो वनडे में जीत के लिए तरसती रही. हालांकि साउथ अफ्रीका ने तीसरे वनडे में शानदार वापसी की और उन्हीं गेंदबाजों के जमकर कुटाई की, जो पहले दो वनडे में साउथ अफ्रीका के लिए खतरा बने हुए थे. मार्करम ने शतक जड़ दिया तो बवुमा और डीकॉक ने अर्धशतक जमाया. साउथ अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 339 रन का लक्ष्य रखा है. 

ये भी पढ़ें: दूर हो के भी कुलदीप और चहल ने साथ साथ किया ये काम, जानें क्यों उछल रहा Kulcha का नाम

साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में मिचेल मार्श ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. साउथ अफ्रीका के लिए पिछले दो वनडे में शानदार शतकीय और अर्धशकीय पारी खेली थी. हालांकि उन्हें डीकॉक का साथ नहीं मिल पा रहा था. इस मुकाबले में दोनों ने साउथ अफ्रीका को अच्छी शुरुआत दी और टीम को 100 तक बिना किसी नुकसान के पहुंचा दिया. 

डेविड मिलर का फिर रहा बल्ला शांत

दोनों ने पहले विकेट के लिए 146 रन की साझेदारी की, जो वनडे इतिहास में साउथ अफ्रीका के लिए पहले विकेट के लिए 11वीं सबसे बड़ी साझेदारी रही. डीकॉक ने 77 गेंदों में 10 चौके और 2 छक्कों की मदद से 82 रन की पारी खेली तो बवुमा 62 गेंदों में 57 रन बनाकर आउट हुए. डीकॉक ट्रैविस हेड की गेंद पर डेविड वॉर्नर को कैच देकर पवेलियन लौटे तो बवुमा को तनवीर सांघा ने आउट किया. 

मार्को और मार्करम ने जमकर की ऑस्ट्रेलिया की धुनाई

इसके बाद रिजा हेनरिक्स और एडेन मार्करम ने मोर्चा संभाला और टीम को 200 के पार पहुंचा दिया. हेनरिक्स 39 रन बनाकर रन आउट हो गए. हेनरिक्स क्लासेन और डेविड मिलर भी जल्दी जल्दी पवेलियन लौट गए. मार्करम को मार्को यानसन का साथ मिला और दोनों ने तेजी से रन बनाना शुरू किया. मार्करम ने अपने वनडे करियर का छठा शतक पूरा किया. उन्होंने 74 गेंदों में 9 चौके और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 102 रन की पारी खेली. मार्को यानसन ने मैदान पर आते ही तूफानी बल्लेबाजी की और 16 गेंदों में 32 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने 4 चौके और एक छक्का लगाया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement