Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA vs AUS ODI: डीकॉक और बवुमा ने तोड़ा कंगारुओं का घमंड, 11वीं बार वनडे इतिहास में किया ये काम

South Africa vs Australia 3rd ODI: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में साउथ अफ्रीका के ओपनर्स ने पहले विकेट के लिए 146 रन की साझेदारी की.

SA vs AUS ODI: डीकॉक और बवुमा ने तोड़ा कंगारुओं का घमंड, 11वीं बार वनडे इतिहास में किया ये काम

sa vs aus odi updates quinton de kock and temba bavuma record partnership for first wicket

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज बचाने के इरादे से तीसरे वनडे में मैदान पर उतरी प्रोटियाज टीम ने यहां शानदार शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 146 रन जोड़ दिए. साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे वनडे सीरीज के तीसरे मैच में डीकॉक और टेंबा बवुमा ने साउथ अफ्रीका के लिए पहले विकेट के लिए 11वीं सबसे बड़ी साझेदारी की है. इस मुकाबले से पहले साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज दोनों वनडे में संघर्ष करते नजर आ रहे थे. साउथ अफ्रीका को अभी तक अच्छी शुरुआत नहीं मिल रही थी और वर्ल्डकप से पहले उनके लिए यह सबसे बड़ी चिंता थी. हालांकि आज क्विंटन डीकॉक और कप्तान टेंबा बवुमा ने शानदार पारी खेली और अपने अपने अर्धशतक भी पूरे किए. 

ये भी पढ़ें: शतक बनाने वाले कोहली पर क्यों गुस्से में चिल्लाए कप्तान रोहित, वीडियो देख आ जाएगा समझ

पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले दोनों मुकाबले जीतकर ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 2-0 से आगे है और तीसरे वनडे में भी वे इसी उम्मीद से उतरे थे कि यहीं वह सीरीज अपने नाम कर लेंगे. हालांकि अभी सिर्फ साउथ अफ्रीका की बल्लेबाज चल रही है. मिचेल मार्श ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. साउथ अफ्रीका के लिए पिछले दो वनडे में शानदार शतकीय और अर्धशकीय पारी खेली थी. हालांकि उन्हें डीकॉक का साथ नहीं मिल पा रहा था. इस मुकाबले में दोनों ने साउथ अफ्रीका को अच्छी शुरुआत दी और टीम को 100 तक बिना किसी नुकसान के पहुंचा दिया. 

दोनों ने जड़े अर्धशतक

दोनों ने पहले विकेट के लिए 146 रन की साझेदारी की, जो वनडे इतिहास में साउथ अफ्रीका के लिए पहले विकेट के लिए 11वीं सबसे बड़ी साझेदारी रही. डीकॉक ने 77 गेंदों में 10 चौके और 2 छक्कों की मदद से 82 रन की पारी खेली तो बवुमा 62 गेंदों में 57 रन बनाकर आउट हुए. डीकॉक ट्रैविस हेड की गेंद पर डेविड वॉर्नर को कैच देकर पवेलियन लौटे तो बवुमा को तनवीर सांघा ने आउट किया. 

वनडे सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका की टीम

क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), टेम्बा बावुमा (कप्तान), रीजा हेनरिक्स, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, मार्को यानसन, सिसंडा मगाला, गेराल्ड कोट्जी, केशव महाराज, तबरेज शम्सी, रासी वान डर डुसेन, एंडिले फेहलुकवायो, कसिगो रबाडा, लुंगी एनगिडी, डेवाल्ड ब्रेविस, ट्रिस्टन स्टब्स, ब्योर्न फोर्टुइन, वेन पार्नेल. 

वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम

डेविड वार्नर, ट्रैविस हेड, मिचेल मार्श (कप्तान), मार्नस लाबुशेन, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, सीन एबॉट, नाथन एलिस, तनवीर संघा, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, एरोन हार्डी, एडम जम्पा, माइकल नेसर और एश्टन एगर.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement