Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA vs NED Live Streaming: नीदरलैंड्स के खिलाफ साउथ अफ्रीका को चाहिए सिर्फ जीत, जानें भारत में कहां देखें Live

SA vs NED Live Streaming and Live Telecast: साउथ अफ्रीका को अंतिम 4 में जगह बनाने के लिए हर हाल में नीदरलैंड्स को हराना होगा, जानें कहां देखें लाइव.

SA vs NED Live Streaming: नीदरलैंड्स के खिलाफ साउथ अफ्रीका को चाहिए सिर्फ जीत, जानें भारत में कहां देखें Live

SA vs NED Live Streaming And telecast Details 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में रविवार को जब साउथ अफ्रीका की टीम नीदरलैंड्स (SA vs NED) के सामने मैदान पर उतरेगी तो इस मैच पर कई देशों के फैंस की निगाहें भी टिकी होंगी. साउथ अफ्रीका जीतते ही सेमीफाइनल (T20 World Cup 2022 Semifinals) में अपनी जगह पक्की कर लेगी लेकिन अगले दोनों मुकाबलों की महत्व को और बढ़ा देगा. ऐसे में क्रिकेट फैंस इस मैच को मिस नहीं करना चाहेंगे. हालांकि इस मुकाबले को देखने के लिए भारत में मौजूद क्रिकेट फैंस को सुबह जल्दी उठना होगा. ये मुकाबला भारतीय समयानुसार सुबह 5.30 से शुरू होगा. 

Happy Birthday Virat: T20 World Cup में खेली गई Virat Kohli की 5 सबसे यादगार पारियां

साउथ अफ्रीका को अभी तक सिर्फ एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है जब पिछले मैच में उन्हें पाकिस्तान से शिकस्त झेलनी पड़ी थी. उससे पहले उन्होंने शानदार फॉर्म में चल रही भारतीय टीम के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में जीत हासिल की थी तो नीदरलैंड्स और बांग्लादेश को हराया था. जिम्बाब्वे के खिलाफ उनका मैच बारिश की वजह से धुल गया था. अफ्रीकी टीम ग्रुप 2 की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है और नीदरलैंड्स के खिलाफ जीत हासिल करते ही सेमीफाइनल की टिकट हासिल कर लेगी.

Virat Kohli के करियर के वो 5 बड़े रिकॉर्ड, जिसके आस-पास भी नहीं भटकता कोई दूसरा खिलाड़ी

नीदरलैंड्स को अभी तक एक जीत मिली है जब उन्होंने जिम्बाब्वे को पिछले मुकाबले में मात दी थी. सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी डच टीम साउथ अफ्रीका का खेल जरूर खराब कर सकती है. रविवार को होने वाले SA vs NED की Live Streaming का लुत्फ आप भारत में भी उठा सकते हैं. एडिलेड ओवल पर खेला जाने वाला यह मुकाबला भारतीय समयानुसार सुबह 5.30 बजे से शुरू होगा. स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर आप इस मैच को देख सकते हैं जबकि हॉटस्टार पर आप इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement