Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Instagram पर वायरल हो रहा Sachin Tendulkar का 30 साल पुराना वीडियो

अपने करियर की शुरुआत में ही सचिन तेंदुलकर का नाम दुनिया का हर एक गेंदबाज जान गया था. कई ब्रांड उनके साथ काम करना चाहते थे.

Instagram पर वायरल हो रहा Sachin Tendulkar का 30 साल पुराना वीडियो

sachin tendulkar in a 90s advertisement watch 30 year old look of master blasters

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का नाम शायद ही कोई क्रिकेट प्रेमी होगा जो न जानता होगा या उसने सचिन को देखा न हो. सचिन से मिलने का ख्वाब हर किसी का पूरा नहीं हुआ है लेकिन रिटायरमेंट के बाद भी सोशल मीडिया पर उनकी बल्लेबाजी की वीडिया वायरल होती रहती है. हाल ही में जब विराट कोहली के कवर ड्राइव की चर्चा होने लगी थी तभी आईसीसी ने 2011 वर्ल्डकप की एक वीडियो शेयर की जिसमें वह पाकिस्तान के खिलाफ इतने खूबसूरत कवर ड्राइव लगा रहे हैं, जिसे बार बार देखने से भी मन न भरे. अब सचिन की एक और वीडिया वायर हो रही है, जो 30 साल पूरानी है. 

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के इन 4 गेंदबाजों के सामने कांपते हैं बल्लेबाजों के पैर, 160 की स्पीड तक फेंक सकते हैं गेंद

आपको बता दें कि सचिन की ये वीडियो एक जूते के विज्ञापन के दौरान की है. जिसमें उन्होंने सफेद कलर का ड्रेस पहना है और लाइट वाले जूते का प्रचार कर रहे हैं. सचिन इस वीडियो में काफी मासूम दिख रहे हैं. इस वीडियो में सचिन लाइट वाले जूते का विज्ञापन कर रहे हैं, जिसका उस समय काफी क्रेज था. हर बच्चा उस टाइम लाइट वाले जूत पहनना चाहता था. कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है कि वह लाइट वाले जुते के कितने बड़े दिवाने थे. 

सचिन तेंदुलकर ने भारत के लिए 200 टेस्ट, 463 वनडे और 1 टी20 मैच खेला है. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ कराची में अपना अंतरारष्ट्रीय डेब्यू किया था. उसी साल पाकिस्तान के खिलाफ उसी मैदान पर उन्हें वनडे में भी मौका मिला. सचिन ने 2011 वर्ल्ड कप में भारत को खिताब जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. वह अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन और सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement