Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब इस क्रिकेटर ने लीक किया था अपनी ही पत्नी का प्राइवेट वीडियो, जानिए किस बात का लिया था बदला

Sanath Jayasuriya Birthday: श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या आज अपना 54 वां जन्मदिन मना रहे हैं. मैदान पर खिलाड़ियों के छक्के छुड़ा देने वाले सनथ जयसूर्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर विवादों में रहे.

जब इस क्रिकेटर ने लीक किया था अपनी ही पत्नी का प्राइवेट वी�डियो, जानिए किस बात का लिया था बदला

Sanath Jayasuriya birthday 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सनथ जयसूर्या 30 जून को 54 साल के हो गए. 1969 में जन्में सनथ जयसूर्या ने  क्रिकेट फील्ड पर कई रिकॉर्ड बनाए. 1996 में जब श्रीलंका ने विश्व कप जीता था तो उस जयसूर्या उस विजेता टीम का हिस्सा थे. उनकी गिनती अपने दौर के सबसे आक्रामक बल्लेबाजों में होती थी. आइए उनके जन्मदिन पर उनकी पत्नी से जुड़ा एक किस्सा जानते हैं. 

सनथ जयसूर्या का क्रिकेट करियर जितना शानदार रहा, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही ज्यादा विवादों में रही. जयसूर्या ने तीन शादियां की लेकिन एक भी शादी सफल नहीं रही. उनकी पहली शादी 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से हुई. जो केवल एक साल चल पायी थी. साल 2000 में एयर होस्टेस संद्रा डिसिल्वा से सनथ जयसूर्या ने दूसरी शादी की. इस शादी से उनके तीन बच्चे हैं. इस बीच 2012 में सनथ जयसूर्या का अफेयर मलिका सिरिसेना से अशुरू हुआ. जिसके बाद सनथ जयसूर्या ने अपनी दूसरी वाइफ संद्रा डिसिल्वा को तलाक दे दिया था.

यह भी पढ़ें-500 की गड्डियों के साथ खेलते थानेदार के बच्चों की फोटो वायरल, जानिए पूरा मामला   

मलिका सिरिसेना से सनथ ने मंदिर में की थी शादी

मलिका सिरिसेना श्रीलंकाई मॉडल और फिल्म एक्ट्रेस थीं. मलिका ने पभोदा संदीपनी, अरुणी और कुछ अन्य लोकप्रिय फिल्म अभिनेत्रियों के साथ फिल्म 'सुपर सिक्स' में काम किया था. सनथ की यह शादी भी ज्यादा दिन नहीं चल पाई, क्योंकि मलिका ने श्रीलंकाई क्रिकेटर को छोड़कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी.

तीसरी पत्नी से ऐसे लिया था बदला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सनथ जयसूर्या ने बदला लेने के लिए 2017 में मलिका सिरिसेना का आपत्तिजनक वीडियो लीक करवाया था. यह वीडियो व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हुआ था. 

यह भी पढ़ें- छत पर ईंट चढ़ाने के लिए शख्स ने निकाला गजब का देसी जुगाड़, वायरल वीडियो देख आप भी पकड़ लेंगे सिर

ऐसा रहा क्रिकेट का करियर

श्रीलंका के लिए सनथ जयसूर्या ने कुल 110 टेस्ट मैच खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 6,973 रन निकले थे. जिसमें 14 शतक भी शामिल है. वहीं, 445 वनडे मैचों में उन्होंने 13,430 रन बनाए, जिसमें 28 शतक शामिल रहा. इंटरनेशनल क्रिकेट में उनके नाम 440 विकेट है.श्रीलंका की टीम ने साल 1996 में वर्ल्ड कप का खिताबव जीता था. श्रीलंका की इस जीत में सनथ जयसूर्या का रोल बेहद अहम रहा था. इस  वर्ल्ड कप में जयसूर्या प्लेयर ऑफ द टूर्नमेंट रहे थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement