Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वर्ल्डकप से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ दिखे संजू सैमसन, यहां देखें वायरल फोटो

आईसीसी के एक इवेंट में मिले दोनों क्रिकेटर, हंसी-मजाक करते तस्वीरें आईं सामने

वर्ल्डकप से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ दिखे संजू सैमसन, यहां देखें वायरल फोटो

Sanju Samson

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की टीम वर्ल्डकप (World Cup 2023) खेलने कल रात को भारत पहुंची. इसके एक दिन बाद ही उनके स्टार ऑलराउंडर की भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के साथ तस्वीरें आई हैं. जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि यह आईसीसी का एक इवेंट था. जिसमें दोनों स्टार क्रिकेटर मिले. तस्वीर में दोनों को साथ बैठे हंसी-मजाक करते देखा जा सकता है.

यह भी पढें: World Cup 2023: भारत की वर्ल्डकप टीम में खेलेंगे अश्विन, ये ऑलराउंडर हुआ बाहर 

 

भारत-पाकिस्तान खिलाड़ियों के बीच पनपते नए रिश्ते

जिस पाकिस्तानी ऑलराउंडर की संजू के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, वह कोई और नहीं बल्कि शादाब खान हैं. दोनों स्टार खिलाड़ियों के एकसाथ हंसी-मजाक करते तस्वीरें आने के बाद एक बार फिर चर्चा जोरों पर है कि दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच आपसी रिश्ते प्रगाढ़ हुए हैं. एशिया कप के दौरान शादाब की विराट कोहली के अलावा अन्य भारतीय खिलाड़ियों के साथ दोस्ताना मुलाकात की तस्वीरें वायरल हुई थीं.  पिछले दो सालों में शादाब ही नहीं अन्य पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ भारतीय खिलाड़ियों के दोस्ताना मुलाकात की तस्वीरें सामने आई हैं. जिसके बाद कहा जाने लगा कि अब खिलाड़ियों में पहले जैसी आक्रामकता नहीं हैं. इसके पीछे की वजह है कि अतीत में भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों को मैदान पर भिड़ते देखा गया है. कई पुराने फैन ऐसा कहते हुए मिल जाएंगे कि अब मैदान पर गहमा-गहमी नहीं देखने को मिलती, जिससे भारत-पाकिस्तान मुकाबले का रोमांच थोड़ा कम हुआ है.

सात साल बाद भारत में खेलेगा पाकिस्तान

पाकिस्तान की टीम सात साल बाद भारत आई हुई है. वे आख़िरी बार 2016 टी20 वर्ल्डकप में भारत में खेले थे. उनके टीम में सिर्फ दो खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्हें भारत में खेलने का अनुभव है. हालांकि 29 सितंबर और 3 अक्टूबर को पाकिस्तान को दो वार्म-अप मैच खेलने हैं. जिससे बाकी खिलाड़ियों को भारतीय परिस्थितियों से सामंजस्य बैठान में मदद मिलेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement