Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shadab Khan Marriage: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सकलेन मुश्ताक की बेटी से किया निकाह? ट्विटर पर मांगे फैंस से पैसे

Shadab Khan Marriage: पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने 53 वनडे 84 टी20 और 6 टेस्ट मुकाबले खेले हैं और फिलहाल चोट की वजह से टीम से बाहर हैं.

Shadab Khan Marriage: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सकलेन मुश्ताक की बेटी से किया निकाह? ट्विटर पर मांगे फैंस से पैसे

shadab-khan-marriage-with-pakistan cricket team coach-saqlain-mushtaq-daughter ask salami to twitter fans

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Tea,) के स्टार ऑलराउंडर शादाब खान (Shadab Khan) ने सोमवार को निकाह कर ली. ट्वीटर पर उन्होंने इस बात की जानकारी दी. 23 जनवरी को उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) की बेटी के साथ निकाह किया. इस समारोह में पारिवार के चुनिंदा लोग और बेहद करीबी दोस्तों शामिल हुए. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले शान मसूद (Shan Masood Marriage) ने निकाह किया था तो तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Harish Rauf) भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंडिया हासिल करेगी WTC23 Final का टिकट? जानें पूरा शेड्यूल 

शादाब खान ने ट्वीट कर एक संदेश जारी किया और लिखा, 'अल्हम्दुलिल्लाह, आज मेरा निकाह था. यह मेरे जीवन का एक बड़ा दिन है और एक नए अध्याय की शुरुआत होने जा रही है. कृपया मेरी पसंद और मेरे परिवारों का सम्मान करें. सभी के लिए प्रार्थना और प्यार. मैं मेंटर साकी भाई के परिवार का हिस्सा बन रहा हूं. जब से मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया, तब से अपने पारिवारिक जीवन को अलग रखना चाहता था. मेरी पत्नी की भी यही चाहत थीं. वह चाहती हैं कि उनका जीवन प्राइवेट रहे. अगर आप सलामी भेजना चाहते हैं तो मैं अकाउंट नंबर भेजता हूं.'

पाकिस्तान के इस खिलाड़ी के लिए पाकिस्तान में काफी दीवानगी थी. ट्विटर पर जैसे ही उन्होंने ये ट्वीट डाला, फैंस ने ये भी कहना शुरू कर दिया कि विजली शटडाउन का फायदा उठाया ताकि आपकी शादी के बारे में किसी को पता न चले. पाकिस्तान के लिए 53 वनडे और 84 टी20 मुकाबले खेलने वाले शादाब ने वनडे में 596 रन बनाए हैं तो टी20 में 476 रन जोड़ चुके हैं. उन्होंने वनडे में 70 और टी20 में 98 विकेट चटकाए हैं. शादाब ने 6 टेस्ट मुकाबले भी खेले हैं जिसमें उन्होंने 11 विकेट लिए हैं 300 रन भी बनाए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement