Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एयरलाइन कंपनी पर फूटा स्टार बल्लेबाज शेफाली वर्मा का गुस्सा, फिर सोशल मीडिया पर लोगों ने भी किया ट्रोल

Shefali Verma इंडिगो की फ्लाइट में इंट्री नहीं गई है जिसके चलते सोशल मीडिया पर उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया था.

एयरलाइन कंपनी पर फूटा स्टार बल्लेबाज शेफाली वर्मा का गुस्सा, फिर सोशल मीडिया पर लोगों ने भी किया ट्रोल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने एक इंडिगो एयरलाइंस पर बदतमीजी का आरोप लगाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इंडिगो एयरलाइन को जमकर लताड़ा और इंट्री न देने को लेकर बयान दिया है. हालांकि इसके बाद वो शेफाली को भी लोगों ने ट्रोल कर दिया है. शेफाली को दिल्ली से वाराणसी के लिए रवाना होना था और वो एयरपोर्ट पर फ्लाइट के उड़ान भरने से 25 मिनट पहले पहुंची. जिस वजह से उन्हें एयरपोर्ट पर एंट्री नहीं दी गईं. शेफाली का आरोप है कि उन्होंने काफी रिक्वेस्ट भी की थी, मगर उन्हें एंट्री नहीं दी गई. हालांकि लोगों ने एयरपोर्ट लेट पहुंचने को लेकर लोगों ने शेफाली को ही ट्रोल कर दिया है. 

शेफाली का आरोप है कि स्टाफ का व्यवहार काफी खराब था और उनका अनुभव काफी खराब रहा. हालांकि एयरलाइंस पर अपना गुस्सा उतारने के बाद शेफाली खुद इसलिए ट्रोल होने लगी, क्योंकि वो लेट एयरपोर्ट पहुंची थीं, जबकि सफर करने वाले को कम से कम 2 घंटे पहले पहुंचना होता है. 

शेफाली के ट्वीट को लेकर एक यूजर ने शेफाली को ट्रोल करते हुए लिखा कि फ्लाइट के टेकऑफ होने के बाद उन्हें आना चाहिए था और फिर एयरलाइन को रिक्वेस्ट करनी चाहिए थी कि वो उनके लिए फ्लाइट को वापस बुलाए. एक अन्य यूजर ने कहा कि उन्हें ट्रेन से नहीं फ्लाइट से सफर करना था.

यह भी पढ़ें- एशिया कप के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान, तमीम की जगह धाकड़ बल्लेबाज को मौका

शेफाली को यूजर्स ने किया ट्रोल

शेफाली को लेकर कुछ यूजर्स ने कमेंट किया कि एयरलाइन नियमों को फॉलो कर रही थी. शेफाली ने शनिवार सुबह 5.30 बजे के करीब एयरलाइंस के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया था. इसके ठीक 12 घंटे बाद वो काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं थीं. 

यह भी पढ़ें- सूर्या से लेकर तिलक वर्मा तक, ये 5 बल्लेबाज फ्लोरिडा में करेंगे धमाल

शेफाली से एशियन गेम्स में हैं उम्मीदें

गौरतलब है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम एशियन गेम्स में खेलती नजर आएगी. इससे पहले शेफाली फिलहाल ब्रेक पर हैं. बता दें कि शेफाली बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया के साथ थीं, जहां वो बल्ले से तो फ्लॉप रहीं, मगर 4 मैचों में 4 विकेट लेकर कमाल किया था. ऐसे में चीन में होने वाले एशियन गेम्स में शेफाली से फैंस की काफी उम्मीद है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement