Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बांग्लादेश संकट में फंसे शाकिब अल हसन, स्टार क्रिकेटर पर लगा हत्या का आरोप, मचा हड़कंप

बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन एक बार फिर चर्चा में हैं. क्रिकेटर के खिलाफ ढाका में हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

Latest News
बांग्लादेश संकट में फंसे शाकिब अल हसन, स्टार क्रिकेटर पर लगा हत्या का आरोप, मचा हड़कंप

shakib al hasan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पाकिस्तान के रावलपिंडी टेस्ट मैच के बीच शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) के लिए बुरी खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बांग्लादेश (Bangladesh) के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. स्टार क्रिकेटर पर एक कपड़े की दुकान में काम करने वाले शख्स की हत्या का आरोप लगा है.

क्या है पूरा मामला

सोमवार 5 अगस्त 2024 को रुबेल ने अडाबोर में रिंग रोड पर एक प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था. जहां एक रैली के दौरान कथित तौर पर किसी ने आपराधिक साजिश रची और भीड़ पर गोलियां चलाईं गई जिसमें रुबेल के सीने और पेट में गोली लग गई. 7 अगस्त को अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

शेख हसीना का नाम सामने आया

इस मामले में शाकिब अल हसन के अलावा बांग्लादेशी एक्टर फिरदौस अहमद के खिलाफ भी हत्या का मुकादमा दर्ज किया गया है. ढाका के अदबोर पुलिस स्टेशन में रुबेल के पिता रफीकुल इस्लाम ने शाकिब अल हसन के खिलाफ केस दर्ज कराया है. शाकिब और फिरदौस अहमद दोनों ही बांग्लादेश आवामी लीग के नेता थे जो शेख हसीना की पार्टी थी. लेकिन बांग्लादेश में तख्तापलट के बाद शेख हसीना देश छोड़कर भारत आ गई हैं. शाकिब और फिरदौस के अलावा इस मामले में पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना और 400 से ज्यादा अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है. 

शाकिब का इंटरनेशनल क्रिकेट रिकॉर्ड

शाकिब अल हसन ने 2007 में भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट से डेब्यू किया था. बांग्लादेश के इस स्टार ऑलराउंडर ने अब तक बांग्लादेश के लिए 247 वनडे, 67 टेस्ट और 129 टी20 मैच खेले हैं. टेस्ट में 4505 रन बनाने के अलावा शाकिब ने 237 विकेट लिए हैं. वनडे में शाकिब ने 7570 रन बनाए हैं और 317 विकेट लिए हैं. टी20 इंटरनेशनल में शाकिब ने 2551 रन बनाए हैं और 149 विकेट लिए हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement