Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shoaib Akhtar News: शोएब अख्तर का छलका दर्द, वीडियो शेयर कर बोले- '...तो व्हीलचेयर पर होता'

Shoaib Akhtar Surgery Video: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar Video) ने ऑस्ट्रेलिया के एक अस्पताल से वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उन्होंने फैंस को अपने घुटने के ऑपरेशन की जानकारी दी है और दुआएं करने की गुजारिश भी की है.

Shoaib Akhtar News: शोएब अख्तर का छलका दर्द, वीडियो शेयर कर बोले- '...तो व्हीलचेयर पर होता'

Shoaib Akhtar shares video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अस्पताल से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो पर फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. दरअसल पूर्व क्रिकेटर के दोनों घुटनों का ऑपरेशन हुआ है और इस वजह से वह अस्पताल में हैं. उन्होंने खुद वीडियो शेयर करके फैंस को बताया कि वह रिकवर कर रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर ने यह भी कहा कि चोट की वजह से उनका क्रिकेट करियर 5-6 साल छोटा रह गया और इसका उन्हें बहुत अफसोस है. 

Shoaib Akhtar ने दी सर्जरी की जानकारी 
शोएब अख्तर ने अस्पताल के बेड से वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कह रहे हैं, 'सर्जरी से बाहर आ गया हूं और यह करीब 5-6 घंटे की सर्जरी थी. मेरे दोनों घुटनों की सर्जरी हुई है. आपकी दुआएं चाहिए. उम्मीद करता हूं कि यह मेरी आखिरी सर्जरी हो लेकिन अभी तकलीफ में हूं. 11 साल हो गए हैं क्रिकेट से संन्यास लिए हुए लेकिन तकलीफ अब भी कम नहीं हुई है. 

बता दें कि कि इससे पहले भी 5 बार अख्तर के घुटनों की सर्जरी हो चुकी है. घुटने की चोट की वजह से इस तूफानी गेंदबाज का क्रिकेट भी प्रभावित हुआ था. फिटनेस और चोट की वजह से उन्हें क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से जल्दी रिटायर होना पड़ा था. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने कॉमनवेल्थ गेम्स के मेडलवीरों को कहा, 'आप पर गर्व है'  

क्रिकेट छोड़ने को लेकर भी छलका दर्द 
शोएब अख्तर ने वीडियो में बताया कि चोट की वजह से उनका क्रिकेट करियर प्रभावित हुआ है. क्रिकेट से संन्यास लेने को लेकर उनका दर्द छलका है और वह कहते हैं कि मैं पाकिस्तान के लिए खेलना चाहता था. मैं 5-6 साल तक और खेल सकता था लेकिन चोट की वजह से नहीं खेल पाया. शोएब इसी वीडियो में कहते हैं कि अगर वह अपनी चोट को नजरअंदाज करके क्रिकेट खेलते तो शायद उन्हें व्हीलचेयर पर जिंदगी बितानी पड़ सकती थी. 

इस वक्त शोएब ऑस्ट्रेलिया में हैं और उनकी घुटनों की सर्जरी सफल हुई है. इस तेज गेंदबाज के नाम दुनिया की फास्टेस्ट बॉल फेंकने का भी रिकॉर्ड है. शोएब ने 11 साल पहले 2011 में क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. अब वह कई टीवी शो में नजर आते हैं और अपना यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं.

यह भी पढ़ें: CWG 2022: मेडल जीतकर वतन लौटे खिलाड़ियो का हो रहा गर्मजोशी से स्वागत, देखें वीडियो और तस्वीरें

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement