Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SL Vs AFG: श्रीलंका के सामने होगी अफगानिस्तान की चुनौती, आईपीएल के सितारों के प्रदर्शन पर रहेंगी नजरें, जानें दौरे का पूरा शेड्यूल 

SL Vs AFG ODI Schedule: श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत 2 जून से हो रही है. इस सीरीज में आईपीएल के स्टार खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सबकी नजर रहेगी. जानें इस दौरे का पूरा शेड्यूल और स्क्वॉड. 

SL Vs AFG: श्रीलंका के साम��ने होगी अफगानिस्तान की चुनौती, आईपीएल के सितारों के प्रदर्शन पर रहेंगी नजरें, जानें दौरे का पूरा शेड्यूल 

SL Vs AFG ODI Series 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के समापन के बाद अब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक के बाद एक कई बड़े टूर्नामेंट और द्विपक्षीय सीरीज होने वाले हैं. श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज होने वाली है. इस सीरीज की शुरुआत 2 जून, शुक्रवार से होगी. इस साल वर्ल्ड कप भी होने वाला है तो इस लिहाज से सभी टीमों के लिए अपने कमजोर पक्षों पर काम करने और तैयारी करने का भी मौका है. श्रीलंका और अफगानिस्तान के कई खिलाड़ियों ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है तो उनकी फॉर्म पर भी नजर रहेगी. 

World Cup 2023 की तैयारियों के लिहाज से है अहम 
इस साल के बचे हुए 6 महीनों की बात करें तो सभी प्रमुख देशों के लिए यह काफी अहम है. एशिया कप 2023 का आयोजन भी इसी साल होने वाला है और साल के आखिरी में वनडे वर्ल्ड कप है. ऐसे में सभी टीमों के पास बचे हुए महीने में अपनी तैयारियां पूरी करने के साथ कमियों पर भी काम करना होगा. श्रीलंका और अफगानिस्तान दोनों के लिए इस लिहाज से यह टूर्नामेंट बहुत अहम रहने वाला है. इसके अलावा राशिद खान, गुरबाज खान जैसे खिलाड़ियों ने आईपीएल में अपने प्रदर्शन से काफी फैंस बनाए हैं. इनके प्रदर्शन में भारतीय फैंस की काफी दिलचस्पी रहेगी.

यह भी पढ़ें: कब खेला जाएगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला, कहां और कैसे देखें लाइव, जानें सभी डिटेल्स

3 वनडे मैचों की सीरीज इस तरह से है 
पहला वनडे: 2 जून (महिंदा राजपक्षे इंटरनेशनल स्टेडियम हंबनटोटा)
दूसरा वनडे: 4 जून (महिंदा राजपक्षे इंटरनेशनल स्टेडियम हंबनटोटा)
तीसरा वनडे: (महिंदा राजपक्षे इंटरनेशनल स्टेडियम हंबनटोटा)

दोनों टीमें इस तरह हैं
श्रीलंका:
पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, दासुन शनाका (कप्तान), एंजेलो मैथ्यू, धनंजय डीसिल्वा, चरिथ असलांका, चामिका करुणारत्ने, वानिंदु हसरंगा, कुसल मेंडिस, सदीरा समरविक्रमा, दूषण हेमंता, दुष्मंता चमीरा, मथीशा पथीराना, लाहिरू कुमारा, कासुन राजीता, महीश तीक्ष्णा.

अफगानिस्तान: हसमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), रियाज हसन, इब्राहिम जादरान, नजीबुल्लाह जादरानन, रहमत शाह, मोहम्मद नबी, अजमतुल्लाह ओमाराजी, राशिद खान, रहमनुल्लाह गुरबाज़, इकरम अखिली, मुजीब उर रहमान, अब्दुल रहमान, फरीद अहमद मलिक, नूर अहमद, फजलहक फारूकी.

यह भी पढे़ं: कोहली, सचिन या द्रविड, देखें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किसने बनाए हैं टेस्ट में सबसे ज्यादा रन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement