Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SL Vs Ire 1ST Test: दिमुथ करुणारत्ने ने आयरलैंड के गेंदबाजों पर नहीं दिखाई करुणा, ताबड़तोड़ पिटाई कर ठोका शतक

Dimuth Karunaratne 100: श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने की शानदार फॉर्म जारी है और आयरलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 2 ही सेशन में उन्होंने तूफानी शतक जड़ दिया है. गाले इंटरनेशनल ग्राउंड में करुणारत्ने ने मैदान के हर छोर में शॉट्स लगाए. 

SL Vs Ire 1ST Test: दिमुथ करुणारत्ने ने आयरलैंड के गेंदबाजों पर नहीं दिखाई करुणा, ताबड़तोड़ पिटाई कर ठोका शतक

Dimuth Karunaratne Centur SL Vs IRE 1st Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीलंका और आयरलैंड के बीच (SL Vs Ire 1ST Test) पहले टेस्ट में मेजबानों का अब तक बोलबाला रहा है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका के ओपनर निसान मदुष्का सिर्फ 29 रन ही बनाकर आउट हो गए. उसके बाद कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने कुसल मेंडिस के साथ मोर्चा संभाला और टीम के स्कोरबोर्ड को तेजी से आगे बढ़ाया. श्रीलंकाई कप्तान ने इस मैच में अपने टेस्ट करियर का 15वां शतक भी लगाया है. 

कुसल मेंडिस के साथ टीम को दी ठोस शुरुआत 
कुसल मेंडिस और कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने मोर्चा संभाला और मेहमान टीम की दबाव बनाने की सारी कोशिशें बेअसर कर दीं. खबर लिखे जाने तक 145 गेंदों में करुणारत्ने ने 108 रनों की शानदार पारी खेली थी. दोनों बल्लेबाजों ने 54.2 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर स्कोरबोर्ड पर 234 रन जोड़ दिए थे. गाले इंटरनेशनल ग्राउंड पर श्रीलंका की टीम ने आखिरी मुकाबले में पाकिस्तान को करारी मात दी थी. न्यूजीलैंड के हाथों दोनों टेस्ट गंवाने के बाद घर में एशिया कप के चैंपियनों ने अच्छी वापसी की है. 

यह भी पढ़ेंSL Vs IRE: गाले में बल्लेबाजों का रहेगा दबदबा या गेंदबाज करेंगे हैरान, जानें कैसी है पहले टेस्ट के लिए तैयार पिच   

आयरलैंड दौरे के बाद छोड़ सकते हैं कप्तानी 
बता दें कि न्यूजीलैंड के हाथों 2-0 की हार के बाद करुणारत्ने काफी निराश थे और उन्होंने कप्तानी छोड़ने की भी पेशकश की थी. श्रीलंका बोर्ड के साथ बातचीत में उन्होंने आयरलैंड दौरे के बाद कप्तानी छोड़ने को लेकर चर्चा की थी. हालांकि पहले ही टेस्ट में शानदार शतक जड़ उन्होंने दिखा दिया है कि टेस्ट क्रिकेट और अपने खेल को लेकर वह कितने गंभीर हैं. इस दौर के बेहतरीन टेस्ट खिलाड़ियों में श्रीलंकाई कप्तान की गिनती होती. टेस्ट में उन्होंने दोहरा शतक भी लगाया है. 

यह भी पढ़ें: SL Vs Ire: गाले में  शतकों का लगेगा अंबार या बॉलर्स दिखाएंगे तेवर, भारत में यहां देखें श्रीलंका बनाम आयरलैंड टेस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement