Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SL Vs IRE 1ST Test: गॉल में श्रीलंका के गेंदबाजों का कहर, 85 के स्कोर पर आधी आयरलैंड टीम लौटी पवेलियन 

SL Vs IRE 1ST Test Scorecard: गॉल में पहले तो श्रीलंका के बल्लेबाजों ने आयरिश गेंदबाजों की जमकर पिटाई की और रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया. इसके बाद अब गेंदबाज भी मेहमान टीम के बल्लेबाजों को भी जमकर परेशान कर रहे हैं. 

SL Vs IRE 1ST Test: गॉल में श्रीलंका के गेंदबाजों का कहर, 85 के स्कोर पर आधी आयरलै�ंड टीम लौटी पवेलियन 

SL Vs IRE 1ST Test Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीलंका और आयरलैंड के बीच (SL Vs IRE Test) गॉल में खेले जा रहे पहले टेस्ट में मेजबानों ने मजबूत पकड़ बना ली है. पहले रनों का अंबार खड़ा किया और फिर बल्लेबाजी करने आई आयरलैंड की टीम को जमकर परेशान किया. 85 रन के स्कोर पर 5 विकेट गिर चुके हैं. इनमें से 2 खिलाड़ी तो अपना खाता भी नहीं खोल पाए. खास बात यह है कि इस बैटिंग के लिए अनुकूल पिच पर आयरलैंड की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई जबकि श्रीलंका के 4 खिलाड़ियों ने शतकीय पारी खेली. 

श्रीलंका के 4 बल्लेबाजों ने शतक लगाया 
गॉल के जिस ग्राउंड पर आयरलैंड के बल्लेबाजों के लिए रन बनाना टेढ़ी खीर साबित हो रहा है वहां श्रीलंका के 4 बल्लेबाजों ने शतक लगाया है. कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (179) और कुसल मेंडिस (140) ने मैच के पहले दिन शतकीय पारी खेली. दूसरे दिन दिनेश चांडीमल ने 102 रन बनाए. निचले क्रम पर बल्लेबाजी के लिए आए सदीरा समरविक्रमा भी 104 रन बनाकर नाबाद रहे. 4 शतकों के बदौलत श्रीलंका ने 6 विकेट पर 591 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया है.  

यह भी पढ़ें: Virat Kohli और सौरव गांगुली के बीच खत्म नहीं हो रही है तकरार, सोशल मीडिया पर भी दोनों के बीच दिखी दरार   

प्रभात जयसूर्या की शानदार गेंदबाजी 
श्रीलंका की ओर से प्रभात जयसूर्या ने शानदार गेंदबाजी की और खबर लिखे जाने तक 17 ओवर में 5 विकेट लेने का कारनाम रच चुके हैं. विश्वा फर्नांडो को भी अब तक 2 सफलता मिली हैं. दूसरे दिन के तीसरे सेशन तक आयरलैंड के 7 विकेट 113 रन पर गिर गए हैं. 7 में से 5 खिलाड़ी तो ऐसे रहे जो दहाई के स्कोर तक नहीं पहुंच सके जबकि मरी कमिंस और कर्टिस कैंपहर तो अपना खाता भी नहीं खोल पाए. 

यह भी पढे़ं: RCB Vs CSK: चिन्नास्वामी में होगी विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की जंग, पिच पर लगेगा रनों का अंबार?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement