Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lanka T10 League: टी10 लीग कराएगा श्रीलंका, ऑक्शन डेट आई सामने

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने टी10 लीग शुरू करने की घोषणा की है. जानिए इस लीग से जुड़ी सभी डिटेल्स. 

Lanka T10 League: टी10 लीग कराएगा श्रीलंका, ऑक्शन डेट आई सामने

Lanka T10 League

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने टी10 लीग शुरू करने की घोषणा की है. इसका नाम लंका टी10 लीग होगा. इसी के साथ श्रीलंका टेस्ट खेलने वाला दूसरा देश बन गया है, जो अपने देश में टी10 लीग कराएगा. श्रीलंका से पहले इसी साल जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड ने जिम-एफ्रो टी10 लीग शुरू की थी. एसलएसी विमेंस टी10 लीग भी शुरू करने का प्लान बना रहा है. हालांकि इसके बारे में अभी ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: रियान पराग ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने

कब से खेला जाएगा टूर्नामेंट?

एसलसी ने अपने प्रेस रिलीज में कहा है कि लंका टी10 लीग 11 दिनों के बीच खेला जाएगा. इसका पहला संस्करण 12 दिसंबर से 23 दिसंबर के बीच आयोजित होगा. टूर्नामेंट के सारे मैच कोलंबो में होंगे.

ऑक्शन डेट की भी घोषणा हो गई है

लंका टी10 लीग में छह टीमें होंगी. सभी फ्रैंचाइजियों के नाम श्रीलंका के बड़े शहरों के नाम पर रखे जाएंगे. वहीं ऑक्शन 10 नवंबर को होगा. इसके लिए खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गया है, जो 5 नवंबर तक चलेगा.

श्रीलंकन बोर्ड इस ग्रुप के साथ मिलकर टी10 लीग शुरू करेगी.

लंका टी10 लीग को एसएलसी, टी टेन स्पोर्ट्स मैनेजमेंट ग्रुप के साथ पार्टनरशिप में आयोजित करेगी. यह ग्रुप आबू धाबी टी10 और जिम-एफ्रो टी10 को आयोजित करती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement