Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: Wheelchair पर मैच देखने आई फैन, स्मृति मंधाना ने फोन गिफ्ट कर दिन बना दिया

Smriti Mandhana gifts phone to fan: टीम इंडिया की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने अपनी श्रीलंकन फैन अदीशा हेराथ को फोन गिफ्ट किया है. उनका यह अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

Latest News
Video: Wheelchair पर मैच देखने आई फैन, स्मृति मंधाना ने फोन गिफ्ट कर दिन बना दिया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय महिला क्रिकेट टीम इस समय श्रीलंका में है. टीम इंडिया वहां एशिया कप खेलने गई है. टूर्नामेंट में भारत ने धांसू जीत के साथ शुरुआत की है. 19 जुलाई (शुक्रवार) को हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली टीम ने पाकिस्तान को 35 गेंद शेष रहते 7 विकेट से रौंद दिया. स्टार ओपनर स्मृति मंधाना ने 31 गेंद में 45 रन की धमाकेदार पारी खेली. मैच के बाद स्मृति ने एक स्पेशल फैन को मोबाइल गिफ्ट किया. उनका यह दिल छू लेने वाला अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.


ये भी पढ़ें: लंदन में लाइव क्रिकेट मैच के दौरान मैदान में घुसी लोमड़ी, सहम गए खिलाड़ी 


श्रीलंका क्रिकेट के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें स्मृति व्हील चेयर पर मैच देखने आई एक नन्ही सी फैन अदीशा हेराथ को मोबाइल गिफ्ट कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया की स्टार बैटर से खास तोहफा मिलने के बाद वह बच्ची काफी खुश लग रही है. साथ में अदीशा की मां भी हैं. स्मृति ने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई.

वीडियो के अंत में अदीशा की मां ने बताया कि उनकी बेटी स्मृति की बहुत बड़ी फैन है. उनका भारत-पाकिस्तान मैच देखने आने का कोई प्लान नहीं था, लेकिन यहां आने के बाद उनका दिन बन गया. अदीशा की मां ने स्मृति के हाथों बेटी को उपहार मिलने खुशी जताई.

उन्होंने कहा, "हम अचानक ही मैच देखने चले आए. मेरी बेटी मैच देखना चाहती थी. हम टीम इंडिया की मंधाना मैडम से मिले और उन्होंने मेरी बेटी को फोन दिया. ये हमने सोचा भी नहीं था. मेरी बेटी भाग्यशाली है कि उसे मंधाना मैडम से गिफ्ट मिला. मैं बहुत खुश हूं और मेरी बेटी को विनर चुनने के लिए आपको धन्यवाद देती हूं."

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement