Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Danushka Gunathilaka Arrest: रेप आरोप के बाद सिडनी में अरेस्ट हुए श्रीलंकाई क्रिकेटर दानुष्का गुनाथिलाका 

Danushka Gunathilaka Rape Charges: श्रीलंका के क्रिकेटर दानुष्का गुनाथिलाका को सिडनी में अरेस्ट कर लिया गया है. उन पर रेप का आरोप है.

Danushka Gunathilaka Arrest: रेप आरोप के बाद सिडनी में अरेस्ट हुए श्रीलंकाई क्रिकेटर दानुष्का गुनाथिलाका 

Danushka Gunathilaka arrest

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. श्रीलंकाई क्रिकेटर दानुष्का गुनाथिलाका को रेप आरोपों के बाद अरेस्ट किया गया है. अब तक मिली खबर के मुताबिक सिडनी पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है दानुष्का को छोड़कर बाकी पूरी श्रीलंकाई टीम कोलंबो लौट गई है. अब तक इस मामले की ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है. 

डेटिंग ऐप के जरिए महिला से मिले थे, फिर किया रेप 
29 साल की महिला का आरोप है कि श्रीलंकाई क्रिकेटर से उनकी पहचान इसी वर्ल्ड कप 2022 के दौरान डेटिंग ऐप्लिकेशन के जरिए हुई थी. इसके बाद क्रिकेटर ने बिना सहमति के उनके साथ यौन संबंध बनाए थे. उन पर कुल 4 बार बिना सहमति के संबंध बनाने का आरोप है. अब तक इस मामले में क्रिकेटर की ओर से कोई बयान नहीं जारी किया गया है. महिला का आरोप है कि इसी सप्ताह के शुरुआत में एक घर में उनके साथ रेप किया गया है. 

यह भी पढ़ें: अगर बारिश के कारण धुल गया IND vs ZIM मैच तो कैसे होगी भारत की सेमीफाइनल में एंट्री

होटल से क्रिकेटर को किया गया अरेस्ट 
श्रीलंकाई क्रिकेटर को होटल रूम से गिरफ्तार किया गया है जबकि पूर टीम कोलंबो के लिए रवाना हो चुकी है. माना जा रहा है कि रविवार को उन्हें सिडनी कोर्ट में पेश किया जाएगा. पीड़ित महिला नॉर्वे की बताई जा रही है. इस मामले में कुछ और क्रिकेटरों और महिला के दोस्तों से भी पूछताछ की जा सकती है. 

यह भी पढ़ें: सदमे में पाकिस्तान, टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज को नहीं पड़ रहा चैन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement