Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'रोहित करें तो टीम के लिए, वहीं विराट...' हिटमैन-कोहली को लेकर फैंस ने सुनील गावस्कर को लिया आड़े हाथ

सुनील गावस्कर ने बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली और रोहित शर्मा के आउट को लेकर टिप्पणी की है, जिसके बाद फैंस ने उन्हें आड़े हाथों लिया है.

Latest News
'रोहित करें तो टीम के लिए, वहीं विराट...' हिटमैन-कोहली को लेकर फैंस ने सुनील गावस्कर को लिया आड़े हा��थ

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024, सुनील गावस्कर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 सुपर 8 में भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला गया था. इस मैच में टीम इंडिया ने 50 रनों से जीत दर्ज की थी. इस मैच में रोहित शर्मा ने 11 गेंदों में 23 रन और विराट कोहली ने 28 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली. लेकिन जब रोहित और विराट आउट हुए, तो पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने ऑनएयर दोनों के आउट होने पर टिप्पणी कर दी. वहीं अब फैंस सुनील को आड़े हाथ ले रहे हैं और लगातार सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा के आउट होते ही कमेंट्री बॉक्स में बात करते हुए कहा, "जिस खिलाड़ी ने 2 गेंदों में 10 रन बनाए हो, तो वो बड़े शॉट नहीं खेलेगा. लेकिन रोहित शर्मा ने ऐसा किया है, क्योंकि वो टीम के लिए खेलते हैं." बता दें कि रोहित ने शाकिब के ओवर में पहले एक सिक्स और फिर एक चौका लगा दिया था, लेकिन और रन बनाने के चक्कर में वो आउट हो गए. उन्होंने 11 गेंदों में 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 23 रन बनाए.

वहीं विराट कोहली जब आउट हुए थे, तो सुनील ने एक अलग तरह की बात की. सुनील ने विराट के आउट होने के बाद कहा, "विराट कोहली क्या सोच रहे थे? लेकिन उन्हें अंदर बाहर खेलना चाहिए." वहीं सुनील के ये कहते ही सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया. विराट ने 28 गेंदों में 1 चौका और 3 छक्कों की मदद से 38 रन बनाए थे. वहीं फैंस इस लिए गुस्से में हैं क्योंकि सुनील ने रोहित को लेकर अलग और विराट को लेकर अलग बात की, जबकि अब विराट कोहली भी आक्रामक खेलने की ओर देख रहे है और खेल रहे हैं.

ऐसा रहा मुकाबला

भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए थे. टीम के लिए हार्दिक पांड्या ने ताबड़तोड़ 50 रनों की पारी खेली थी. उन्होंने 27 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से अर्धशतक बनाया था. इसके अलावा दुबे 34 रन और ऋषभ पंत ने 36 रनों की पारी खेली थी. इसके जवाब में बांग्लादेश 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 146 रन ही बना सके और 50 रनों से मुकाबला गंवा दिया. नजमुल हुसैन शांतो ने सबसे बड़ी 40 रनों की पारी खेली है. 

देखें फैंस रिएक्शन


यह भी पढ़ें- सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाएगा ऑस्ट्रेलिया! भारत के हाथ में अफगानिस्तान की किस्मत, समझें पूरा समीकरण


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement