Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सूर्यकुमार यादव की तूफानी बैटिंग का क्या है 'Black Band' कनेक्शन, तिलक वर्मा ने खोला राज

Suryakumar Yadav ने तिलक वर्मा के साथ मिलकर धमाकेदार पारी खेली थी और भारत की जीत सुनिश्चित कर दी थी.

सूर्यकुमार यादव की तूफानी बैटिंग का क्या है 'Black Band' कनेक्शन, तिलक वर्मा ने खोला राज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में दो मैच हारने के बाद शानदार वापसी की है. टीम ने तीसरा मुकाबला 7 विकेट से जीत लिया और सीरीज के साथ ही अपनी साख भी बचा ली. मैच में भारतीय टीम के उपकप्तान सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त 83 रनों की पारी खेली और उनका युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने बेहतरीन तरीके से दिया और नाबाद 49 रन बनाए. इन दोनों ने मुकाबले को एकतरफा बनाया और टीम इंडिया के लिए जीत की राह को आसान किया.

इस मैच के बाद दोनों ने एक दूसरे से खास बातचीत की जिसका वीडियो बीसीसीआई द्वारा भी शेयर किया गया है. इस वीडियो में तिलक ने सूर्या की बैटिंग का एक खास राज खोला और इसके पीछे उनके ब्लैक बैंड के कनेक्शन का भी राज खोला. वायरल वीडियो में तिलक ने सूर्या की जमकर तारीफ की है. अंत में उन्होंने सूर्या की बैटिंग का एक राज खोला.

यह भी पढ़ें- सूर्यकुमार यादव ने कर ली रोहित शर्मा के रिकॉर्ड की बराबरी, विराट कोहली को छोड़ पाएंगे पीछे?

सूर्यकुमार यादव की बैटिंग का खुला राज

सूर्यकुमार यादव की बैटिंग को लेकर तिलक वर्मा ने कहा है कि किस तरह से सूर्या मैदान पर कुछ और प्लान करके आए थे, लेकिन उन्होंने कुछ उल्टा ही कर दिया. तिलक वर्मा ने इस वीडियो में कहा सूर्या ड्रेसिंग रूम से ही हाथ पर जो काला बैंड बांधकर आए थे उसमें उन्होंने विश लिखी थी कि वह आज रुक कर खेलेंगे और पॉवरप्ले तक संभलकर बल्लेबाजी करेंगे. तिलक ने कहा कि सूर्या आते ही पहली गेंद से धुआंधार चौके-छक्कों की बरसात करने लगे.

पहली गेंद से शुरू की ताबड़तोड़ बैटिंग

तिलक वर्मा के बयान पर सूर्या ने बताया कि, हां कभी-कभी आपको खुद के साथ ही ब्लफ करना पड़ता है, तो आज मैंने खुद को ही उल्लू बना दिया और पहली गेंद से ही चार्ज लिया. सूर्या ने कहा है कि जब मैं गया तो पहली दो गेंद बैट पर अच्छे से आईं फिर मैंने सोच लिया कि मैं जैसे खेलता आया हूं और टीम के लिए जो सही है मैंने वही किया.

यह भी पढ़ें- गयाना में गरजा सूर्या का बल्ला, भारत को दिलाई जीत और बना डाले ये रिकॉर्ड

सूर्या ने बनाए कई रिकॉर्ड्स

गौरतलब है कि सूर्या ने इस मैच में रिकॉर्डधारी पारी खेली. सूर्या 83 रनों की पारी में अपने टी20 करियर के 100 छक्के पूरे किए. इसके अलावा वह भारत के लिए चौथे सबसे ज्यादा टी20 इंटरनेशनल रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं. साथ ही उन्होंने अपने 51वें मैच में ही 12वां प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीता और रोहित शर्मा की बराबरी कर ली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement