Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लेइंग-XI भी नहीं बना पा रही टीम इंडिया, एक साथ चोटिल हो गए इतने खिलाड़ी

धर्मशाला में कल यानी 11 अक्टूबर को मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम. न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन में चोटिल हुए कई खिलाड़ी.

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लेइंग-XI भी नहीं बना पा रही टीम इंडिया, एक साथ चोटिल हो गए इतने खिलाड़ी

IND vs NZ Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: धर्मशाला में कल न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम मैदान में उतरेगी. उससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. मैच से पूर्व संध्य पर प्रैक्टिस सेशन में कई खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबर आ रही है. आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या को पहले ही टखने की चोट के कारण एहतियात के तौर पर आराम दिया गया है. वह टीम के साथ धर्मशाला नहीं गए हैं. अब एक साथ इतने सारे खिलाड़ियों के चोटिल होने पर टीम मैनेजमेंट के सामने प्लेइंग-XI चुनना भी मुश्किल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड की वनडे में सबसे बड़ी हार, बना शर्मनाक रिकॉर्ड

हार्दिक के बाद ये खिलाड़ी भी हुए चोटिल

मैच की पूर्व संध्या पर नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान सूर्यकुमार यादव चोटिल हो गए हैं. उन्हें कलाई पर चोट लगी है. हार्दिक के चोटिल होने के बाद माना जा रहा था कि भारत एक अतिरिक्त बल्लेबाज को खिला सकता है. ऐसे में सूर्यकुमार यादव का नाम सबसे ऊपर आ रहा था. क्योंकि सूर्यकुमार के अलावा स्कॉड में मौजूद दूसरे अतिरिक्त बल्लेबाज ईशान किशन टॉप ऑर्डर में ज्यादा फिट बैठते हैं. रिपोर्ट के अनुसार चोट लगने के बाद सूर्या नेट सेशन छोड़कर चले गए थे. उनके फिट नहीं रहने पर ईशान किशन इस मैच में उतर सकते थे. लेकिन खबर आ रही है कि वह भी इंजर्ड हैं. उन्हें मधुमक्खी ने काट लिया है. ऐसे में इन दोनों अतिरिक्त बल्लेबाजों के फिट नहीं होने पर भारत के सामने प्लेइंग-XI बनाने में बड़ी परेशानी होने वाली है.

सूर्या-किशन के फिट नहीं रहने पर अश्विन या शमी को मिल सकता है मौका

अगर कल सूर्या और किशन फिट नहीं रहते हैं तो उनकी जगह आर अश्विन या मोहम्मद शमी को प्लेइंग-XI में शामिल किया जा सकता है. अश्विन थोड़ी बहुत बल्लेबाजी भी कर लेते हैं. ऐसे में वह हार्दिक के स्थान के प्रबल दावेदार हैं. वहीं धर्मशाला के मैदान पर गेंद को स्विंग कराने की क्षमता रखने वाले शमी को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. हालांकि खबर आई है कि ICE पैक लगाने के बाद सूर्या ठीक हैं. X-Ray की जरूरत नहीं पड़ी है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए भारत का स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्रा जाडेजा, आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement