Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'भाई लोग घर पे अच्छे-अच्छे TV हैं...', सूर्यकुमार यादव ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले क्या कह दिया?

IND vs PAK: अहमदाबाद में पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से पहले सूर्यकुमार यादव की इंस्टा स्टोरी वायरल हो रही है.

'भाई लोग घर पे अच्छे-अच्छे TV हैं...', सूर्यकुमार यादव ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले क्या कह दिया?

Suryakumar Yadav Insta Story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कल 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच अहमदाबाद में हाईवोल्टेज मुकाबला होना है. इस महामुकाबले को देखने के लिए फैंस दुनियाभर से जुटने लगे हैं. हर कोई इस कड़ाकेदार मुकाबले का गवाह बनना चाहता है, लेकिन टिकट नहीं मिलने की वजह से उसे यह मैच घर से ही देखना पड़ेगा. इसी बीच सूर्यकुमार यादव की इंस्टाग्राम स्टोरी वायरल हो रही है. सूर्या भी अपने करीबियों और फैंस की ओर से टिकट के लिए लगातार आ रहे अनुरोध की वजह से परेशान हो गए. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लिख दिया कि भाई लोग घर पे AC में बैठ के मैच देखो. जिसके बाद उनकी इंस्टा स्टोरी वायरल हो रही है.

सूर्या ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, "भाई लोग घर पे अच्छे अच्छे TV हैं सबके, एन्जॉय करो और AC में बैठ के मैच देखो. प्लीज अब और टिकट मत मांगो.

 

विराट कोहली भी अपने दोस्त-रिश्तेदारों से हो गए थे परेशान

12 साल बाद भारत में हो रहे वर्ल्डकप को लकेर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. खासकर भारत के मुकाबले के दौरान स्टेडियम पूरा भरा रहता है. टीम इंडिया को वर्ल्डकप में खेलते देखना हर फैंस की तमन्ना रहती है और इससे क्रिकेटर्स की फैमिली भी अछूती नहीं है. फैमिली के अलावा दोस्त- रिश्तेदार भी उनसे टिकट की मांग करते रहते हैं. वर्ल्डकप को लेकर यह मांग बढ़ गई है. जिस पर विराट कोहली ने इंस्टा स्टोरी लगाकर कहा था, "मैं अपने दोस्तों से कहना चाहता हूं कि टिकट के लिए मुझसे अनुरोध ना करें. अपने घर से ही एन्जॉय करें."

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप 2023 में भारत बनेगा चैंपियन? जो युवराज के साथ हुआ, उसी का शुभमन कर रहे हैं सामना

भारत-पाक मुकाबले में बॉलीवुड का तड़का

कल भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला दोपहर दो बजे से खेला जाएगा. महामुकाबले को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है. इस मुकाबले में बॉलीवुड का भी तड़का देखने को मिलेगा. बीसीसीआई ने इस मैच को और यादगार बनाने के लिए खास प्लान बनाया है. मैच से पहले म्यूजिक सेरेमनी आयोजित की जाएगी. सुखविंदर सिंह, अरिजीत सिंह और शंकर महादेवन अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे. वहीं अमिताभ बच्चन और रजनीकांत भी मौजूद रहेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement