Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 Blast 2023: जिसे दिल्ली कैपिटल्स ने समझा बेकार, वही निकला सुपरस्टार, इंग्लैंड में कर दी छक्के चौकों की बरसात

Warwickshire vs Nottinghamshire: इंग्लैंड में चल रहे टी20 ब्लास्ट में न्यूजीलैंड के धाकड़ ओपनर कॉलिन मुनरो का धमाल जारी है.

T20 Blast 2023: जिसे दिल्ली कैपिटल्स ने समझा बेकार, वही निकला सुपरस्टार, इंग्लैंड में कर दी छक्के चौकों की बरसात

t20 blast warks vs notts colin munro smashed 9 sixes vs Warwickshire for Nottinghamshire shaheen afridi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड में खेले जा रहे टी20 ब्लास्ट के नॉर्थ ग्रुप के एक मुकाबले में नॉटिंघमशायर ने वार्विकशायर को रोमांचक मुकाबले में 11 रन से हरा दिया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए नॉटिंघमशायर ने कॉलिन मुनरो को धमाकेदार 87 और जोय क्लार्क के नाबाद 89 रनों की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 214 रन बनाए. 215 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वार्विकशायर की पूरी टीम 203 रन ही बना सकी. उनके 9 विकेट गिर गए लेकिन वे लक्ष्य तक नहीं पहुंच सके. वार्विकशायर के लिए सैम हैं ने 97 रन की धमाकेदार पारी जरूर खेली लेकिन वो भी नाकाम रही. 

ये भी पढ़ें: Ben Stokes ने बिना कुछ किए रच दिया कीर्तिमान, क्रिकेट इतिहास में ऐसा करने वाले पहले कप्तान

इस मुकाबले में वार्विकशायर के कप्तान मोइन अली ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. नॉटिंघमशायर के लिए जोय क्लार्क और एलेक्स हेल्स ने पारी की शुरुआत की लेकिन हेनरी ब्रुक्स ने दूसरे ही ओवर में हेल्स को 1 रन के स्कोर पर चलता किया. इसके बाद जोय क्लार्क और कॉलिन मुनरो की धुंआधार बल्लेबाजी ने नॉटिंघमशायर की पारी को ही नहीं संभाला बल्कि टीम को बड़े स्करो की ओर ले गए. मुनरो ने 43 गेंदों में 87 रन की पारी खेली जिसमें 9 छक्के और 4 चौके शामिल थे. जो क्लार्क 89 रन बनाकर नाबाद रहे और उन्होंने 6 छक्के और 7 चौके लगाए. 

नॉटिंघमशायर ने 20 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 214 रन बनाए. 215 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वार्विकशायर को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने शुरुआती झटके दिए. शाहीन ने कप्तान मोइन अली और एलेक्स डेविस को आउट किया. इसके बाद एक छोर से लगातार विकेट गिरते रहे लेकिन सैम हैं ने दूसरा छोर संभाल कर रखा और 52 गेंदों में नाबाद 97 रनों की पारी खेली. दूसरे छोर से उन्हें साथ नहीं मिला और टीम 11 रन से पीछे रह गई. शाहीन अफरीदी ने 4 ओवर में 39 रन देकर 3 विकेट चटकाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement