Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Watch: विराट कोहली के मुंह से अपनी तारीफ सुनकर गदगद हुए नोवाक जोकोविच, अब टेनिस लीजेंड ने दिया रिप्लाई

Virat Kohli and Novak Djokovic: विराट कोहली से अपनी तारीफ सुनने के बाद टेनिस सुपरस्टार प्लेयर नोवाक जोकोविच ने उन्हें रिप्लाई भी दिया है. इससे पहले विराट कोहली ने बताया था कि जोकोविच से मैसेज के जरिए बातचीत होती है.

Latest News
Watch: विराट कोहली के मुंह से अपनी तारीफ सुनकर गदगद हुए नोवाक जोकोविच, अब टेनिस लीजेंड ने दिया रिप्लाई

Virat Kohli and Novak Djokovic

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया ओपन 2024 में साल के पहले ग्रैंड स्लैम से ठीक पहले टेनिस लीजेंड नोवाक जोकोविच ने क्रिकेट से जुड़े सवालों के जवाबों में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का नाम लिया था. इसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मैच से पहले विराट कोहली ने नोवाक जोकोविच को लेकर कई बातें की थी और साथ ही टेनिस प्लेयर की जमकर तारीफ भी की थी. वहीं अब नोवाक जोकोविच ने विराट कोहली के मुंह से अपनी तारीफ सुनकर जवाब दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 

यह भी पढ़ें- बीच मैदान में घुसा विराट का फैन, पहले छुए पैर फिर लगाया गले, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया ओपन 2024 ग्रैंड स्लैम से पहले नोवाक जोकोविच और विराट कोहली ने एक-दूसरे के आपसी रिश्ते को लेकर खुलासा किया है. वहीं विराट से तारीफ सुनने के बाद जोकोविच ने अपने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की है. उन्होंने स्टोरी में विराट की वीडियो के साथ कैप्शन दिया है. जोकोविच ने लिखा, "इतने प्यारे लफ्जों के लिए धन्यवाद विराट कोहली. मैं उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, जिस दिन मैं और आप साथ खेलेंगे." बता दें कि विराट ने अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले से पहले जोकोविच को लेकर बाते की थी. 

विराट ने जोकोविच को लेकर कही थी ये बात

विराट कोहली ने बीसीसीआई से बातचीत में कहा, मेरी नोवाक जोकोविच के साथ डायरेक्ट बातचीत हुई थी. एक बार जब मैं उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल देख रहा था तो मैंने उनको मैसेज करने का सोचा. मैं उन्हें बस हैलो कहना चाहता था. जब मैंने मैसेज बटन दबाया तो देखा कि उन्होंने पहले से ही मुझे मैसेज किया हुआ है. मैं अपने मैसेज कभी खुद नहीं खोलता. जब मैंने पहली बार अपने मैसेज खोले तो देखा कि उन्होंने मुझे मैसेज किया हुआ है. तब मैंने पहले सोचा कि कहीं ये फेक अकाउंट तो नहीं. जब मैंने चेक किया तो वह उन्हीं का अकाउंट था. उसके बाद हमारी बातचीत शुरू हुई. हम समय-समय पर मैसेज भेजते रहते हैं."

विराट ने आगे कहा, "जब मैंने अपना 50वां शतक बनाया, तो मुझे लगता है कि उन्होंने शायद स्टोरी लगाई थी. उन्होंने मुझे एक स्पेशल मैसेज भी भेजा. लिहाजा आपसी प्रशंसा और सम्मान रहा है. बड़े स्तर पर खेल रहे ग्लोबल एथलीट्स के साथ जुड़कर अच्छा लगता है. मुझे लगता है कि इससे अगली पीढ़ी को प्रेरणा मिलेगी." इसके अलावा विराट कोहली ने जोकोविच को ऑस्ट्रेलियन ओपन 2024 के लिए शुभमकानाएं भी दी थी."  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement