Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं एक एक्ट्रेस को डेट कर रहा था, उससे कहा कि मत मिलना...', 2007-08 के ऑस्ट्रेलिया दौरे को यादकर युवराज ने शेयर की पर्सनल बातें

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और ऑलराउंडर युवराज सिंह ने एक पॉडकास्ट के दौरान साल 2007-08 में ऑस्ट्रेलिया दौरे को याद किया और कुछ अनसुने किस्से बताए हैं.

Latest News
'मैं एक एक्ट्रेस को डेट कर रहा था, उससे कहा कि मत मिलना...', 2007-08 के ऑस्ट्रेलिया दौरे को यादकर युवराज ने शेयर की पर्सनल बातें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रेकेट के स्टार ऑलराउंडरों में एक नाम युवराज सिंह का भी आता है. युवराज सिंह का भारतीय क्रिकेट को शिखर तक पहुंचाने में खास योगदान रहा है. अगर युवराज के टेस्ट करियर के बारे में बात करें तो उनका टेस्ट करियर इतना खास नहीं था. लाल गेंद क्रिकेट में उनका करियर कुछ अच्छा नहीं रहा. टेस्ट मैच में युवराज सिंह का औसत रन रेट 33.92 का है. 

युवराज सिंह के करियर की सबसे चर्चित और विवादस्पद सीरीजों में से एक ऑस्ट्रेलिया में 2007/08 बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी थी. हाल ही क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट में युवराज ने इस सीरीज से जुड़े पर्सनल और खेल मैदान के किस्से भी शेयर किए हैं. इन किस्सों में से कई अभी तक अनसुने हैं. 

इस सीरीज के दौरान मैदान में खिलाड़ियों के बीच कई तरह की नोंक- झोंक भी हुई थी साथ ही दोनों टीमों की तरफ से शानदार खेल भी देखने को मिला था. युवराज सिंह के लिए ये सीरीज न सिर्फ खेल के लिहाज से बल्कि निजी जिंदगी में कई बदलाव लेकर आई थी.   

एक पॉडकास्ट के दौरान युवराज सिंह इस सीरीज के समय का एक किस्सा शेयर किया और बताया कि ' वह उस समय एक अभिनेत्री को डेट कर रहे थे. ये अभिनेत्री कुछ पेशेवर काम के चलते ऑस्ट्रेलिया गई हुई थी. युवराज सिंह ने कहा कि मै उसका नाम नही बताऊंगा. इस समय बहुत अच्छी है और बहुत अनुभवी है और एडिलेड में शूटिंग कर रही हैं. 


यह भी पढ़ें- HDFC Bank Credit Card Rules: एचडीएफसी बैंक 1 अक्टूबर से बदल रहा है क्रेडिट कार्ड का ये नियम, नहीं समझे तो होगा नुकसान


मैंने उससे कहा, सुनो, चलो कुछ समय के लिए नहीं मिलते क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हूं और मुझे ध्यान केंद्रित करने की ज़रूरत है. वह बस में मेरे साथ कैनबरा चली गई. दो टेस्ट मैचों में, मैंने बहुत ज़्यादा रन नहीं बनाए. और मैं सोच रहा था, 'तुम यहां क्या कर रहे हो?' और वह कह रही थी, 'मैं तुम्हारे साथ समय बिताना चाहती हूं'."

"तो, मैं उससे रात में मिला और हमने बातचीत शुरू कर दी. मैंने उससे कहा कि तुम्हें अपने करियर पर ध्यान देने की ज़रूरत है और मुझे अपने करियर पर, क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हूं और तुम जानती हो कि इसका क्या मतलब है. वैसे भी, हम कैनबरा से एडिलेड के लिए निकल रहे थे और उसने मेरा सूटकेस पैक कर दिया."

“सुबह, मैं सोच रहा था कि ‘मेरे जूते कहां हैं’? उसने कहा, ‘मैंने उन्हें पैक कर लिया है’. मैंने पूछा, ‘मैं बस में कैसे जाऊंगा’? और उसने कहा, ‘मेरे जूते पहन लो’. उसके पास गुलाबी रंग के स्लिप-ऑन थे. और मैं सोच रहा था, ‘हे भगवान’. मुझे वो गुलाबी रंग के स्लिप-ऑन पहनने थे, और मैं उन्हें छिपाने के लिए अपने बैग को जूतों के सामने ले जा रहा था. लोगों ने यह देखा, और उन्होंने मेरे लिए तालियां बजाईं. मुझे हवाई अड्डे पर तब तक गुलाबी रंग के स्लिप-ऑन पहनने पड़े, जब तक कि मैंने वहाँ से फ्लिप-फ्लॉप नहीं खरीद लिए,” युवराज ने कहा, और हंसी गूंज उठी.

हालांकि युवराज ने अभिनेत्री का नाम बताने से इनकार कर दिया, लेकिन अफ़वाहें फैलीं कि उस समय दीपिका पादुकोण को डेट कर रहे थे, जिन्होंने 2007 में हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement