Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'फर्जी हैं मेरी कमाई के दावे' सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को लेकर भड़के विराट कोहली

Virat Kohli Social Media Earning: विराट कोहली की सोशल मीडिया की कमाई और इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर दावे किए जा रहे थे लेकिन अब कोहली ने इस पर बड़ा खुलासा किया है.

'फर्जी हैं मेरी कमाई के दावे' सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को लेकर भड़के विराट कोहली
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली भारत के सबसे अमीर क्रिकेटर्स में शामिल हैं. उनकी संपत्ति और कमाई को लेकर बड़े दावे किए जाते हैं. कुछ ऐसे ही दावे उनकी सोशल मीडिया कमाई को लेकर भी हो रहे हैं लेकिन अब कोहली ने साफ कर दिया है जो भी खबरें उनकी सोशल मीडिया कमाई को लेकर हो रही हैं, वो सही नहीं हैं. बता दें कि विराट कोहली इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए 11.45 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम से कमाई करने वाली खबर को झूठी और फेक बताई है. इससे साबित हो गया है कि विराट कमाई को लेकर कुछ पोर्टल्स जो दावे कर रहे हैं, वो पूरी तरह बेबुनियाद हैं. दरअसल, कुछ दिनों पहले आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के लिए सबसे ज्यादा चार्ज करते हैं.

यह भी पढ़ें- 'टीम इंडिया को बर्बाद कर रहे राहुल द्रविड़' पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने भारतीय कोच के खिलाफ उगला जहर 

विराट ने ट्वीट कर खारिज किए सारे दावे

अपनी सोशल मीडिया के जरिए कमाई की खबरों को लेकर अब विराट कोहली ने बयान जारी किया है. विराट ने इन सारी खबरों को फेक करार दिया है. कोहली ने ट्विटर पर लिखा किहालांकि, मुझे जीवन में जो कुछ भी मिला है, उसके प्रति आभारी और ऋणी हूं, लेकिन सोशल मीडिया पर मेरी कमाई के बारे में जो खबरें चल रही हैं, वे सच नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- कौन है वो भारतीय गेंदबाज, जिसने अपनी स्विंग और रफ्तार से एरॉन फिंच के छुड़ा दिए थे पसीने

क्या थे कोहली की कमाई को लेकर दावे

रिपोर्ट्स में बताया गया था कि कोहली एक पोस्ट से 11.45 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं इस कमाई के मामले में विराट तीसरे स्थान पर बताए गए थे, जबकि पहले पर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और दूसरे पर लियोनल मेसी को रखा गया था.

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड में आग उगल रहा है चेतेश्वर पुजारा का बल्ला, शानदार शतक ठोककर दिखाई अपनी क्लास

रिपोर्ट्स में कोहली की कमाई को लेकर बड़े बड़े दावे थे लेकिन कोहली ने सभी को फर्जी बता दिया है. इसमें कोई शक नहीं है कि विराट अपने सोशल मीडिया के जरिए कमाई करते हैं लेकिन वो कमाई कितनी है. इसको लेकर सटीक कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement