Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Ban 2nd Test: 1 रन बना आउट हुए विराट कोहली स्पिन बॉल पर फिर खा गए गच्चा, मुश्किल में टीम इंडिया

Virat Kohli: बांग्लादेश दौरे पर विराट कोहली से काफी उम्मीदें थीं लेकिन टेस्ट सीरीज में वह नाकाम हुए हैं. दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में 1 रन बना पाए.

Ind Vs Ban 2nd Test: 1 रन बना आउट हुए विराट कोहली स्पिन बॉल पर फिर खा गए गच्चा, मुश्किल में टीम इंडिया

virat kohli Ind vs Ban 2nd test day 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज (India Vs Bangladesh Test) के दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया की स्थिति भी नाजुक लग रही है. 3 विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने आए पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से दूसरी पारी में बड़े स्कोर की उम्मीद थी. हालांकि वह सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए. मेहदी हसन की स्पिन द को पढ़ने में चूके और विकेट गंवा बैठे. कोहली इस टेस्ट सीरीज में पूरी तरह से नाकाम रहे हैं और सोशल मीडिया पर फैंस उनके प्रदर्शन से निराशा जाहिर कर रहे हैं.

स्पिन गेंद पढ़ने में पूरी तरह चूके कोहली
केएल राहुल, शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा का विकेट गिरने के बाद विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए थे. उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन मेहदी हसन मिराज की बॉल पर विराट कोहली पूरी तरह से चकमा खा गए और 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे. 22 गेंदों में उन्होंने सिर्फ 1 रन बनाया. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया के 4 विकेट गिर चुके हैं और भारतीय टीम को जीत के लिए अभी भी 100 रनों की जरूरत है. टीम इंडिया के ओपनर समेत दोनों अनुभवी बल्लेबाज कोहली और पुजारा भी पवेलियन लौट चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: सैम करन की डील से क्या है आकाश अंबानी का लेना देना? वीडियो में देख समझ जाएंगे खेल  

मेहदी हसन मिराज ने चटकाए 3 विकेट 
टीम इंडिया को चौथे दिन का खेल शुरू होने पर जीत के लिए 100 रन चाहिए होंगे जबकि 6 विकेट हाथ में हैं. क्रीज पर अक्षर पटेल और जयदेव उनादकट मौजूद हैं. दूसरी पारी में जब भारतीय टीम बैटिंग के लिए आई तो फैंस को उम्मीद थी कि ओपनिंग जोड़ी अच्छा खेल दिखाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. केएल राहुल एक बार फिर फ्लॉप रहे और शुभमन गिल भी सस्ते में आउट हो गए. टीम इंडिया ने 4 विकेट गंवाए जिसमें से 3 मेहदी हसन मिराज ने ही लिए हैं. मेहदी ने 8 ओवर में 12 रन देकर 3 सफलता हासिल की. 

यह भी पढ़ें: मैदान पर बांग्लादेशी ओपनर को टीशर्ट खोलने के लिए बोला विराट कोहली ने, देखें वीडियो  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement