Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli के साथ क्यों हो रहा ऐसा? पिछले 8 मैचों में सिर्फ 3 बार मिला बल्लेबाजी का मौका

Virat Kohli ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ 122 रनों की ऐतिहासिक शतकीय पारी खेलते हुए वनडे में सबसे तेज 13 हजार रन पूरे किए हैं.

Virat Kohli के साथ क्यों हो रहा ऐसा? पिछले 8 मैचों में सिर्फ 3 बार मिला बल्लेबाजी का मौका
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया आज बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के खिलाफ एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के सुपर फोर राउंड का अपना आखिरी मुकाबला खेल रही है. टीम इंडिया पहले ही एशिया कप के फाइनल (Asia Cup 2023 Final) में पहुंच चुकी है और बांग्लादेश एशिया कप से बाहर है. ऐसे में दोनों ही टीमों ने अपने प्लेंइंग इलेवन में कई अहम बदलाव किए है लेकिन टीम इंडिया में 1, 3 नहीं बल्कि 5 बदलाव किए हैं. सबसे बड़ा बदलाव विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर है. विराट कोहली को आज के मैच में आराम दिया है.

टीम इंडिया (Team India) के बदलावों की बात करें तो विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, शार्दुल ठाकुर, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है. विराट कोहली को लेकर खास बात यह है कि टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन (Team India Playing XI) में पिछले कई मैचों से खेलने तक का मौका नहीं मिल रहा है. जितने भी मौकों में मिला, विराट ने बेहतरीन प्रदर्शन का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें- खुद हुए रन आउट लेकिन श्रीलंका को दिलाया फाइनल का टिकट, बाबर की प्लानिंग पर फेरा पानी

विराट कोहली को नहीं मिल रहा खेलने का मौका

विराट कोहली (Virat Kohli vs West Indies) के न खेलने को लेकर बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में विराट कोहली खेले नहीं थे. इसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ अन्य दो मैचों में विराट कोहली को खेलने का मौका नहीं मिला था. इसके बाद एशिया कप 2023 के लीग मैच के दौरान विराट 7गेंदों में 4 रन बनाकर आउट हो गए थे. 

विराट कोहली पाकिस्तान (Virat Kohli vs Pakistan) के बाद नेपाल के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी नहीं कर पाए थे. हालांकि विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी की थी और 122 रनों की शतकीय पारी खेली थी. श्रीलंका के खिलाफ मैच में 12 गेंदों में 3 रन बनाकर आउट हो गए थे. 

यह भी पढ़ें- बाबर के माथे पर छाई वर्ल्ड कप की चिंता, देखें हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान का क्या था रिएक्शन

Team India के लिए टेंशन

अब आज विराट कोहली (Virat Kohli vs Bangladesh) के पास एक बार फिर बेहतरीन पारी खेली थी लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विराट को आराम दिया है. अब सवाल उठ रहे हैं कि आखिर विराट के साथ ऐसा क्यों हो रहा है. रेस्ट और प्ले के बीच विराट के फॉर्म में भी बदलाव देखने को मिल रहा है जो कि वर्ल्ड कप 2023 के पहले टीम इंडिया के लिए भी कोई अच्छी बात नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement