Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ 2nd T20I: Kohli भी नहीं देख पाए Surya की बैटिंग तो फैंस ने कहा- क्यों नहीं लिया मंथली पैकेज

IND vs NZ 2nd T20I Highlights: सूर्यकुमार की शानदार बैटिंग की वीडियो देख विराट ने बताया दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज लेकिन नहीं देख सके लाइव मैच.

Latest News
IND vs NZ 2nd T20I: Kohli भी नहीं देख पाए Surya की बैटिंग तो फैंस ने कहा- क्यों नहीं लिया मंथली पैकेज

Virat kohli on Surya Kumar Yadav batting vs new Zealand at mount maunganui ind vs nz 2nd t20i

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रविवार को भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने आसान जीत हासिल की. इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 191 रन बनाए जिसमें 111 रन सिर्फ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के थे. भारत के उभरते हुए इस सितारे ने 32 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया और फिर अगले 17 गेंद में 50 रन ठोक 49 गेंद में ही शतक ठोक दिया. इस पारी में उन्होंने 11 चौके और 7 छक्के भी लगाए. विराट कोहली इस पारी को देखने के बाद सूर्या को दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज बताया. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वह लाइव मैच नहीं देख पाए. 

IND vs NZ 2nd T20I: न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक जड़ Suryakumar Yadav ने बना डाले एक साथ इतने रिकॉर्ड

जिसके बाद फैंस ने उनसे सब्सक्रीप्शन न लेने की वजह पूछने लगे तो कुछ फैंस ने अपने यूजर आईडी के साथ पासवर्ड शेयर करने की भी बात कही. आपको बता दें कि भारत में Amazon Prime पर इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध है जबकि टीवी पर देखने के लिए आपको डीडी स्पोर्ट्स लगाना होगा. ये चैनल सिर्फ फ्री डिश पर उपलब्ध है. अगर आपके पास पेड डिश है तो वहां आपको DD Sports 2.0 देखने को मिलेगा, जिसपर मैच का सीधा प्रसारण नहीं हो रहा है. इसी वजह से कई फैंस इस मैच का लुत्फ लाइव नहीं उठा पा रहे हैं. 

सूर्या के शानदार शतक के बाद भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और न्यूजीलैंड को सिर्फ 126 रन पर ढेर कर दिया. इसतरह भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से अजेय बढ़त बना ली है. आपको बता दें कि पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया था. तीसरा और आखिरी टी20 22 नवंबर को नेपियर में खेला जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement