Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ENG vs SL: इंग्लैंड का तेज गेंदबाज अचानक बन गया स्पिनर, देखें वायरल VIDEO

Chris Woakes Spin Bowling: इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान अजीब वाकया देखने को मिला. तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स को अचानक स्पिनर बनना पड़ा. जानें क्या रही वजह.

Latest News
ENG vs SL: इंग्लैंड का तेज गेंदबाज अचानक बन गया स्पिनर, देखें वायरल VIDEO

स्पिन बॉलिंग करते क्रिस वोक्स.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लंदन के ओवल मैदान पर इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान अजीबोगरीब घटना देखने को मिली. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स को मजबूरन स्पिनर बनना पड़ा. दरअसल, मैच के दूसरे दिन श्रीलंका की बल्लेबाजी के दौरान आसमान में बादल छाए हुए थे. ऐसे में अंपायर्स ने इंग्लिश कप्तान ओली पोप से कहा कि तेज गेंदबाजी के लिए पर्याप्त रोशनी नहीं है. इससे पहले वोक्स अपने ओवर की शुरुआत कर चुके थे और 2 गेंद डाल चुके थे. अब या तो उन्हें गेंदबाजी से हटना पड़ता या स्पिन डालना पड़ता.

वोक्स ने गेंदबाजी जारी रखने का फैसला किया और वह ऑफ स्पिन डालने लगे. उन्होंने 4 गेंदें ऑफ ब्रेक डालीं और एक चौका समेत 5 रन खाए. वोक्स को स्पिन बॉलिंग करते देख सभी खिलाड़ी हंसने लगे. जो रूट का रिएक्शन भी गजब था. ड्रेसिंग में बैठे स्पिन गेंदबाजी कोच जीतन पटेल और रेगुलर कप्तान बेन स्टोक्स भी यह नजारा देख हंस पड़े.


ये भी पढ़ें: 'वो कोयला ही है...' युवी के पिता योगराज सिंह ने अब अर्जुन तेंदुलकर को लपेटा, बता दिया फ्यूचर 


मैच में इंग्लैंड मजबूत

मेजबान इंग्लैंड ने 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मुकाबले जीतकर अजेय बढ़त बनाई हुई है. सीरीज के तीसरे और आखिरी टेस्ट में भी उनका पलड़ा भारी नजर आ रहा है. पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर पोप के शतक की मदद से इंग्लैंड ने पहली पारी में 325 रन बनाए. इसके जवाब में श्रीलंका ने 93 रन पर 5 विकेट गंवा दिए थे. हालांकि दूसरे दिन स्टंप्स तक कप्तान धनंजय डिसिल्वा और कामिंदु मेंडिस ने शतकीय साझेदारी कर उन्हें उबार लिया. 

डिसिल्वा 64 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं मेंडिस 54 रन पर नाबाद हैं. श्रीलंका अभी इंग्लैंड की पहली पारी के स्कोर से 114 रन पीछे है. तीसरे दिन के पहले सेशन को श्रीलंकाई टीम अच्छे से निकाल लेती है, तो वह मुकाबले में आगे हो जाएगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement