Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ईशान किशन को टीम इंडिया में लौटना है तो करना होगा ये काम, राहुल द्रविड़ ने रखी शर्त

Rahul Dravid on Ishan Kishan: ईशान किशन भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में जीत के बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ ने इस विकेटकीपर बल्लेबाज की वापसी को लेकर बड़ी बात कही है.

Latest News
ईशान किशन को टीम इंडिया में लौटना है तो करना होगा ये काम, राहुल द्रविड़ ने रखी शर्त

राहुल द्रविड़ ने कहा है कि ईशान किशन को टीम इंडिया में वापसी करनी है तो उन्हें थोड़ा बहुत क्रिकेट खेलना होगा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय टीम हेड कोच राहुल द्रविड़ ने ईशान किशन की वापसी लेकर बड़ी बात कही है. विशाखापट्टनम में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में मिली 106 रनों की जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में द्रविड़ ने कहा कि ईशान को टीम इंडिया में वापसी करनी है, तो उन्हें थोड़ा बहुत क्रिकेट खेलना शुरू करना होगा. बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज किशन को इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए नहीं चुना गया था. उन्होंने साउथ अफ्रीका दौरे पर ब्रेक की मांग की थी. इसके बाद किशन को टेस्ट स्क्वॉड से रिलीज कर दिया गया था. ब्रेक लेने के बाद से किशन ने इंटरनेशनल या डोमेस्टिक क्रिकेट नहीं खेला है.

द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "हर किसी के लिए वापसी का रास्ता एक ही है. ऐसा नहीं है कि हम किसी को भी किसी भी चीज से वंचित कर दें. मैं सिर्फ ईशान किशन के मामले में बात नहीं करना चाहता. मैंने जितना हो सके इस मामले को समझाने की कोशिश की है. बात ये है कि उन्होंने ब्रेक मांगी थी. हमें उन्हें ब्रेक देने में खुशी हुई और जब भी वह वापसी करना चाहेंगे उन्हें थोड़ा क्रिकेट खेलने की जरूरत है." द्रविड़ ने साफ किया कि किशन को वापसी करने के लिए घरेलू क्रिकेट नहीं, लेकिन कुछ न कुछ क्रिकेट जरूर खेलना होगा." यह भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा से क्यों छीनी कप्तानी, हेड कोच ने सबकुछ बता दिया

किशन के संपर्क में है मैनेजमेंट

द्रविड़ ने आगे कहा, "हम उसे कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं कर रहे हैं और उसके संपर्क में हैं. ऐसा नहीं है कि हम संपर्क में नहीं हैं. हम जानते हैं कि यह मामला क्या है, लेकिन उसने अभी तक खेलना शुरू नहीं किया है, है न? तो, फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है जिस पर हम विचार करेंगे, क्योंकि वह शायद तैयार नहीं है. अब उसे तय करना है कि उसे कब तैयार होना है. ऋषभ पंत के इंजर्ड होने से और बाकी चीजों के कारण हमारे पास दूसरे विकल्प भी हैं. लिहाजा मुझे यकीन है कि सेलेक्टर्स सभी विकल्पों पर विचार करेंगे."

केएस भरत का किया बचाव

इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज में विकेटकीपिंग कर रहे केएस भरत का पहले दो टेस्ट मैचों में बल्ले से प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. उन्होंने अब तक 41, 28, 17 और 6 रनों की पारियां खेली हैं. द्रविड़ ने कहा कि उन्होंने उतने रन नहीं बनाए हैं, लेकिन उनकी कीपिंग जबरदस्त रही है. टीम इंडिया के कोच का मानना है कि भरत मुश्किल पिचों पर टेस्ट खेले हैं, इसीलिए उनके नाम ज्यादा रन नहीं हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement