Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारतीय टीम में कौन है सबसे फिट? जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली का नहीं लिया नाम तो सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Jasprit Bumrah on Fittest Indian Cricketer: एक इवेंट के दौरान जसप्रीत बुमराह से पूछा गया कि भारतीय टीम का सबसे फिट खिलाड़ी कौन है? इस पर बुमराह के जवाब ने सोशल मीडिया पर नई जंग छेड़ दी है.

Latest News
भारतीय टीम में कौन है सबसे फिट? जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली का नहीं लिया नाम तो सोशल मीडिया पर मचा बवाल

जसप्रीत बुमराह का जवाब विराट कोहली के फैंस के रास नहीं आ रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर फैंस का एक वर्ग बुमराह के बयान से खुश नहीं है. उन्हें अहंकारी और न जाने क्या-क्या कहा जा रहा है. दरअसल, एक इवेंट के दौरान बुमराह से पूछा गया कि भारतीय टीम में सबसे फिट खिलाड़ी कौन है? इसका उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया. बुमराह ने कहा कि हर कोई क्या सुनना चाह रहा है मुझे पता है, लेकिन मैं हमेशा एक तेज गेंदबाज का नाम लूंगा.

जसप्रीत बुमराह ने इशारों-इशारों में कहा कि वह दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में गिने जाने वाले विराट कोहली का नहीं लेंगे. क्योंकि भारत की गर्मी में तेज गेंदबाजी करने के पीछे काफी मेहनत लगती है. लिहाजा उन्होंने अपना नाम लिया. बुमराह के इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है. कई यूजर्स उनके जवाब को सटीक बता रहे हैं, तो वहीं विराट कोहली के फैंस ने मोर्चा खोल दिया है. उनका मानना है कि बुमराह के जवाब में अहंकार झलक रहा है, जबकि वह भारत में बिरले ही टेस्ट मैच खेलते हैं.


ये भी पढ़ें: विनेश फोगाट मामले में हरिश साल्वे का बड़ा दावा, बोले- वह चाहती ही नहीं थीं कि हम फैसले के खिलाफ अपील करें 


भारतीय टीम के सबसे फिट खिलाड़ी को लेकर पूछे गए सवाल पर बुमराह ने कहा, "आप क्या जवाब सुनना चाह रहे हैं, वो मुझे पता है, लेकिन मैं अपना नाम लेना चाहूंगा, क्योंकि मैं एक तेज गेंदबाज हूं. मैं काफी समय से खेल रहा हूं. एक तेज गेंदबाज होने और भारत की गर्मी में खेलने के लिए बहुत सारी आवश्यकताएं होती हैं. इसलिए मैं हमेशा एक तेज गेंदबाज का नाम लूंगा."

जसप्रीत और विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलते दिखेंगे. पहला मुकाबला 19 सिंतबर से चेन्नई में होगा. कोहली लंबे समय बाद इस फॉर्मेट में वापसी कर रहे हैं, जबकि बुमराह टी20 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार एक्शन में होंगे.

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट के लिए भारत का स्क्वॉड: 

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), ध्रुव जुरेल (विकेट कीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाशदीप, जसप्रीत बुमराह और यश दयाल.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement