Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Athletics Championships 2023: जैवलीन थ्रो में पाकिस्तानी अरशद ने भारतीय एथलीट को छोड़ा पीछे, जानें किस नंबर पर हैं नीरज चोपड़ा

World Athletics Championships 2023: अरशद नदीम ने क्वॉलीफायर मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, जबकि नीरज चोपड़ा ने भी क्वॉलीफाइ राउंड क्रॉस कर लिया है.

World Athletics Championships 2023: जैवलीन थ्रो में पाकिस्तानी अरशद ने भारतीय एथलीट को छोड़ा पीछे, जानें किस नंबर पर हैं नीरज चोपड़ा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट से लेकर हॉकी तक और किसी भी खेल में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होता है, तो उसमें रोमांच बढ़ जाता है. कुछ ऐसा ही एक जैवलिन थ्रो को लेकर भी है. वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2023 के जैवलिन थ्रो के मुकाबले में पाकिस्तान के एथलीट अरशद नदीम ने अपने ग्रुप में टॉप किया है. अरशद ने भारतीय एथलीट को भी जैवलिन फेंकने के मामले में पीछे छोड़ दिया है. 

बता दें कि अरशद नदीम ग्रुप बी में थे. उन्होंने ग्रुप में सबसे लंबा थ्रो फेंका था. उन्होंने 86.79 का जैवलिन फेंका था. उन्होंने अपने ग्रुप में टॉप किया है. अरशद नदीम जैवलिन थ्रो के मामले में पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ट एथलीट हैं. 

 

यह भी पढ़ें- बाबर और अफगानियों में होगी भिड़ंत, यहां देख सकेंगे ये महामुकाबला लाइव

अरशद ने भारतीय एथलीट को छोड़ा पीछे

अरशद नदीम ने अपने ग्रुप में  86.79 मीटर का जैवलिन फेका था, जबकि उनके ग्रुप में एक भारतीय एथलीट भी थे. भारतीय एथलीट किशोर जेना ने अरशद नदीम के मुकाबले में काफी कम दूरी का केवल 80.55 मीटर का थ्रो फेंका था. इसके चलते वो क्वालीफायर राउंड में ही बाहर हो गए थे. 

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया के नक्शेकदम पर चल रही न्यूजीलैंड? इस धुआंधार गेंदबाज को बना दिया कप्तान

नीरज चोपड़ा ने फेंका सबसे लंबा थ्रो

बता दें कि दूसरे में ग्रुप में भारतीय एथलीट और ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा भी थे. उन्होंने भी अपने ग्रुप में टॉप किया था. नीरज चोपड़ा ने केवल ग्रुप में सबसे लंबा जैवलिन फेंका था, बल्कि अरशद नदीम को भी पीछे छोड़ दिया था. नीरज चोपड़ा 88.77 मीटर का भाला फेंका था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement