Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2023: फूड डिलीवरी बॉय बना नीदरलैंड्स टीम का नेट बॉलर, दस हजार बॉलर्स के बीच चमकी लोकेश की किस्मत

ICC World Cup 2023: नीदरलैंड्स की टीम ने दस हजार बॉलर्स में से 4 गेंदबाजों को सेलेक्ट किया है, जिनमें से एक स्विगी डिलीवरी बॉय भी है.

World Cup 2023: फूड डिलीवरी बॉय बना नीदरलैंड्स टीम का नेट बॉलर, दस हजार बॉलर्स के बीच चमकी लोकेश की किस्मत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 को लेकर टीमें भारत पहुंचने लगी हैं. नीदरलैंड्स की टीम भी भारत आ चुकी है. टीम अपने नेट बॉलर्स ढूंढ रही थी और अब  नीदरलैंड्स ने चार बॉलर्स मिल गए हैं. नीदरलैंड्स की टीम ने एक ऐसे शख्स को अपने नेट बॉलर के तौर पर नियुक्त किया है, जो कि असल में स्विगी के एक फूड डिलीवरी बॉय है. नेट बॉलर का नाम लोकेश कुमार को है, जो कि दस हजार में सिलेक्ट हुए चार में नेट बॉलर्स में से एक हैं. 

लोकेश कुमार ने नीदरलैंड्स के नेट बॉलर के तौर पर चुने जाने को लेकर कहा कि यह मेरे करियर के सबसे अनमोल पलों में से एक है. मैंने अभी तक तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (TNCA) थर्ड डिवीजन लीग में भी नहीं खेला है. लोकेश बुधवार यानी आज डच कैम्प में शामिल हुए हैं.

यह भी पढ़ें- आज ऑस्ट्रेलिया से होगा भारत का मुकाबला, पढ़ें मोहाली वनडे में कौन मारेगा बाजी

लोकेश की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

लोकेश कुमार ने कहा है कि नीदरलैंड टीम के सदस्यों ने खुले दिल से मेरा स्वागत किया है. सीजन की शुरुआत से पहले नेट गेंदबाजों के लिए यह अद्भुत मौका था. लोकेश कुमार ने अपने नीदरलैंड्स में शामिल होने को लेकर टीम के सदस्यों की भी जमकर तारीफ की है. 

यह भी पढ़ें- सूर्यकुमार को हेड कोच की आखिरी चेतावनी, खराब प्रदर्शन पर लग सकता है बड़ा झटका

6 अक्टूबर को होगा टीम का पहला मैच

गौरतलब है क भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 के मौजूदा सीजन की शुरुआत 5 अक्टूबर को होगी. वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला अहमदाबाद में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होगी. इस टूर्नामेंट में नीदरलैंड अपना पहला मैच 6 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ हैदराबाद में खेलेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement