Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NED Pitch Report: वार्म-अप करेगी टीम इंडिया या बारिश बिगाड़ेगी खेल, जानें तिरुवनंतपुरम की पिच और मौसम का मिजाज

Thiruvananthapuram Weather Forecast: गुवाहाटी में बारिश के कारण भारत का पहला वार्म-अप मैच रद्द हो गया था. तिरुवनंतपुरम में भी बारिश की वजह से कई वार्म-अप मैच प्रभावित हुए हैं.

IND vs NED Pitch Report: वार्म-अप करेगी टीम इंडिया या बारिश बिगाड़ेगी खेल, जानें तिरुवनंतपुरम की पिच और मौस�म का मिजाज

Rohit Sharma Thiruvananthapuram

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम अपने दूसरे वार्म-अप मुकाबले में नीदरलैंड्स के खिलाफ 3 अक्टूबर को तिरुवनंतपुरम में उतरने वाली है. गुवाहाटी में इंग्लैंड के खिलाफ पहला वार्म-अप मुकाबला धुलने के बाद टीम के खिलाड़ी वर्ल्डकप से पहले मैच अभ्यास के लिए बेताब होंगे. लेकिन उन्हें तिरुवनंतपुरम में भी निराशा हाथ लग सकती है. ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है. 

यह भी पढ़ें: एशियन गेम्स में भारत का इस टीम से होगा क्वार्टर फाइनल, जानें कहां देखें लाइव

तिरुवनंतपुर में अब तक दो वर्ल्डकप वार्म-अप मैच रद्द

29 सितंबर से वर्ल्डकप वार्म-अप मुकाबले शुरू हुए थे. इसी दिन तुरुवनंतपुर में अफगानिस्तान और साउथ अफ्रीका की टीमें मैदान पर उतरने वाली थीं. लेकिन बिना कोई गेंद फेंके ही मुकाबला रद्द हो गया था. वहीं इसके एक दिन बाद ही ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के बीच खेला गया वार्म-अप मैच रद्द हो गया था. आज यानी 2 अक्टूबर को न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे मुकाबले में भी बारिश ने खलल डाला था. कल का मौसम भी साफ नहीं रहने वाला है.

कैसा रहेगा तिरुवनंतपुरम का मौसम

कल तिरुवनंतपुरम का मौसम पूर्वानुमान यह बताता है कि आसमान में बादल छाए रहेंगे. 90 प्रतिशत संभावना है कि बारिश होगी. तेज हवाएं भी चलेंगी. वहीं अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहेगी. तिरुवनंतपुरम के मौसम पूर्वानुमान को देखते हुए कहा जा सकता है कि कल भारतीय खिलाड़ियों के मैदान पर उतरने का कम ही चांस है.

क्या है ग्रीनफील्ड स्टेडियम का रिकॉर्ड 

तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में अब तक दो ही वनडे मुकाबले खेल गए हैं. जिसमें भारतीय टीम ने सामने वाली टीम नेस्तनाबूद कर दिया है. इस मैदान पर 2018 में पहला वनडे इंटरनेशन मैच खेला गया था. जिस मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को 105 रन पर ढेर करने के बाद 9 विकेट से हराया. वहीं इस साल जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ विराट कोहली और शुभमन गिल के शतकों की मदद से 390 रन का स्कोर खड़ा किया था.  फिर गेंदबाजों ने कमाल करते हुए श्रीलंका को 73 रन पर ढेर कर दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement