Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WTC Final 2023 से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम में बवाल, डेविड वॉर्नर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर लगाए गंभीर आरोप 

David Warner Slams Cricket Australia: डेविड वॉर्नर से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में अच्छी पारी की उम्मीद फैंस कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने एक बार फिर अपने ही देश के क्रिकेट बोर्ड की जमकर आलोचना की है.

WTC Final 2023 से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम में बवाल, डेविड वॉर्नर ने क्रिकेट ऑस्ट्��रेलिया पर लगाए गंभीर आरोप 

David Warner Slams Cricket Australia 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डेविड वॉर्नर और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के तल्ख संबंध किसी से छुपे नहीं हैं. अब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC 2023) से पहले उन्होंने अपनी ही क्रिकेट बोर्ड के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ कप्तानी विवाद के बाद से कई बार वॉर्नर सख्त टिप्पणियां कर चुके हैं. एक बार फिर उन्होंने कहा है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में इस वक्त सही नेतृत्व नहीं है. 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर लगाए गंभीर आरोप 
डेविड वॉर्नर ने उन पर लगे आजीवन कप्तानी प्रतिबंध विवाद को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया लगातार इस मुद्दे को खींच रहा है. उन्होंने कहा, 'इस मामले को जबरन इतना बढ़ाया गया जबिक इसे जल्दी से जल्दी खत्म किया जा सकता था. मैच के दौरान भी मेरे पास वकीलों के कॉल आते थे और मैं क्रिकेट पर अपना पूरा ध्यान नहीं लगा पाता था. इस वक्त बोर्ड में सही नेतृत्व नहीं है और मैं बस यही कहूंगा कि कोई भी जिम्मेदारी के साथ मसले को नहीं सुलझाना चाहता है.'

यह भी पढ़ें: Ajinkya Rahane ने खोला दिल का हाल, मुश्किल वक्त में साथी खिलाड़ियों नहीं बल्कि खास शख्स ने दिया साथ  

कप्तानी पर बैन के खिलाफ वॉर्नर ने की थी अपील 
डेविड वॉर्नर ने अपने ऊपर लगे कप्तानी के प्रतिबंध को हटाने के लिए पिछले साल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में अपील दायर की थी. उन्होंने स्वतंत्र पैनल में अपील दायर कर बंद कमरे में सुनवाई की मांग की थी. वॉर्नर चाहते थे कि 3 सदस्यों वाला यह पैनल उनकी अपील की सुनवाई एक बंद में करें. हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनकी मांग नहीं मानी जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर कहा कि वह अपनी अपील वापस ले रहे हैं. इस मसले पर भी ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज ने बोर्ड पर आरोप लगाते हुए कहा था कि कुछ लोगों की नीयत उन्हें अपमानित करने की है.  

यह भी पढ़ें: Steve Smith और ऑस्ट्रेलिया टीम पर भड़के पूर्व दिग्गज ने कहा, 'ज्यादा अच्छा बनने की एक्टिंग नहीं करो'  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement