Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रोहित शर्मा का मैच विनर प्लेयर अब उतरेगा उनके खिलाफ, WTC Final से पहले किया ऐलान

आईपीएल में एक टीम के लिए खेलने वाले खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे.

रोहित शर्मा का मैच विनर प्लेयर अब उतरेगा उनके खिलाफ, WTC Final से पहले किया ऐलान

wtc final cameron green reacts on rohit sharma captaincy india vs australia world test championship 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हाल ही खत्म हुए इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2023 में एक ही टीम के खेलने वाले कई खिलाड़ी अब एक दूसरे के खिलाफ खेलते नजर आएंगे और एक दूसरे के खिलाफ खेलने वाले खिलाड़ी देश की ड्यूटी के लिए एकजूट हो चुके हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma), अजिंक्या रहाणे (Ajinkya Rahane), विराट कोहली (Virat Kolhi), शुभमन गिल (Shubman Gill), रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) अब फिर से एक टीम में खेलते नजर आएंगे तो मुंबई इंडियंस के कई दिग्गज ऑलराउंडर रोहित शर्मा के खिलाफ उतरने के लिए तैयार है. हम बात कैमरून ग्रीन (Cameron Green) की कर रहे हैं जो ऑस्ट्रेलिया के लिए खिताबी मुकाबले में खेल सकते हैं. ग्रीन ने इस साल आईपीएल में रोहित शर्मा से काफी कुछ सीखा था और अब वे उन्हीं चीजों को हिटमैन के खिलाफ इस्तेमाल करेंगे. 

ये भी पढ़ें: कैमरून ग्रीन ने कर दिया ऐलान, Rohit Sharma का पैंतरा उन्हीं के खिलाफ होगा इस्तेमाल

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरुन ग्रीन को उम्मीद है कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए रोहित शर्मा के साथ काफी समय बिताने के बाद वह अपने खेल में भारतीय कप्तान जैसी धैर्य जैसी चीजे सीखने में सफल रहे हैं. ग्रीन ने आईपीएल में 452 रन बनाने के अलावा छह विकेट भी लिए और मुंबई को प्लेऑफ तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. ग्रीन ने सात जून से भारत के खिलाफ ओवल में शुरू होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले कहा, "उन्होंने (रोहित शर्मा) मैदान पर जो धैर्य दिखाई उसकी छाप स्पष्ट नजर आ रही थी. वह लंबे समय से खेल रहे हैं और 10 सालों से ऐसा कर रहे हैं. उनके साथ मैदान पर समय बिताना और बात करना शानदार रहा."

कोहली को ग्रीन ने बताया सबसे खतरनाक बल्लेबाज

ग्रीन ने आगे कहा, "मेरी भूमिका आक्रामक होकर खेलने का प्रयास करना था और ऐसे में उन्होंने इसको लेकर तरीके दिखाए फिर चाहे वह स्पिनरों या तेज गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी करनी हो या फिर फील्डिंग करते समय गेंदबाजी में बदलाव करना हो." आईपीएल में व्यस्त होने के कारण ग्रीन देर से ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़े और उन्होंने गुरुवार को पहली बार अभ्यास सत्र में भाग लिया. डब्ल्यूटीसी फाइनल की तैयारियों में जुटे ग्रीन का मानना है कि बेहतरीन फॉर्म में चल रहे विराट कोहली उनकी टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा होंगे. उन्होंने कहा, "विराट कोहली वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो बड़े मैचों में हमेशा अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement