Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Champions Trophy 2025 टीम में यशस्वी जायसवाल की जगह पक्की! इस खिलाड़ी की लेंगे जगह

ICC चैंपियंस ट्रॉफी 2025 पाकिस्तान की मेजबानी में खेला जाने वाला है. इस टूर्नामेंट के लिए ओपनर यशस्वी जायसवाल भारतीय टीम में चुने जा सकते हैं. जानें किस खिलाड़ी की लेंगे जगह.

Latest News
Champions Trophy 2025 टीम में यशस्वी जायसवाल की जगह पक्की! इस खिलाड़ी की लेंगे जगह

यशस्वी जायसवाल टीम में बैकअप ओपनर होंगे.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ICC चैंपियंस ट्रॉफी 2025 फरवरी-मार्च के बीच पाकिस्तान की मेजबानी में खेला जाने वाला है. इस टूर्नामेंट से पहले भारत को सिर्फ 3 वनडे मैच खेलने हैं. ऐसे में मैनेजमेंट और सेलेक्टर्स के पास टीम कॉम्बिनेशन के साथ प्रयोग करने के लिए ज्यादा समय नहीं है. माना जा रहा है कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 टीम के ज्यादातर खिलाड़ी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चुने जाएंगे. हालांकि ओपनर यशस्वी जायसवाल की टीम में जगह बनती दिख रही है. यशस्वी ने पिछले साल से टेस्ट और टी20I में शानदार प्रदर्शन किया है. 


ये भी पढ़ें: धोनी-सचिन के बाद अब Yuvraj Singh पर बनेगी बायोपिक, इस एक्टर को मिलेगा 'सिक्सर किंग' का किरदार 


इस खिलाड़ी की लेंगे जगह

टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने कहा है कि यशस्वी जायसवाल बैकअप ओपनर के रूप में चुने जा सकते हैं. वहीं कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल की जोड़ी पारी की शुरुआत करेगी. दिनेश कार्तिक ने क्रिकबज से कहा, रोहित और शुभमन का कॉम्बिनेशन अच्छा है. जायसवाल के पास बैकअप ओपनर बनने का शानदार मौका है और अगर शुभमन उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं करते हैं, तो उन्हें जल्द ही अवसर मिलेगा."

वनडे वर्ल्ड कप 2023 टीम में ईशान किशन बैकअप ओपनर थे. हालांकि इसकी कम ही उम्मीद है कि उनके नाम पर चैंपियंस ट्रॉफी के लिए विचार किया जाए. ऐसे में यशस्वी जायसवाल को ईशान किशन की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है. यशस्वी ने अभी तक वनडे डेब्यू नहीं किया है. 9 टेस्ट में उन्होंने 68.53 की औसत से 1028 रन बनाए हैं, जिसमें दो दोहरे शतक शामिल है. यशस्वी ने 23 टी20I में 723 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक निकला है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement